Blog single photo

फिल्म 'बाला' के लिए खड़ी हुई बड़ी मुश्किल, इस फिल्म के डायरेक्टर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बाला' और निर्देशक अभिषेक पाठक की फिल्म 'उजड़ा चमन' का मामला बढ़ते जा रहा है। दोनों को लेकर शुरु हुआ विवाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। दरअसल, फिल्म उजड़ा चमन के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके 'बाला' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (23 अक्टूबर): बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बाला' और निर्देशक अभिषेक पाठक की फिल्म 'उजड़ा चमन' का मामला बढ़ते जा रहा है। दोनों को लेकर शुरु हुआ विवाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। दरअसल, फिल्म उजड़ा चमन के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके 'बाला' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। याचिका में दोनों फिल्मों की कहानी में समानता होने का विवाद उठाया गया है।

साथ ही फिल्म 7 नवंबर को बाला रिलीज होने से पहले इस मामले का हल निकालने के लिए कहा गया है। वहीं कोर्ट की ओर से अब 4 नवंबर को सुनवाई की तारीख मुकर्रर की गई है और अब फिल्म के रिलीज होने की तारीख में बदलाव भी हो सकता है।

अभिषेक ने पहले बॉम्बे हाईकोर्ट में एक शिकायत दर्ज की थी। बाला का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही अभिषेक ने पीटीआई को बताया था कि बाला और उजड़ा चमन में कई समानताएं देखी जा सकती हैं। मुझे नहीं पता क्या हो रहा है। मेरी फिल्म का ट्रेलर 1 अक्टूबर को रिलीज हुआ था और उनकी फिल्म का ट्रेलर 10-11 तारीख को आया था।

उन्होंने यह सवाल उठाया और कहा- यह सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए कि आखिर ये समानता कैसे हुई? साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्होंने मेरी फिल्म का ट्रेलर पहले देखा है तो उन्हें कुछ करना चाहिए... यहां तक कि कुछ तो बदलना चाहिए।

बता दें कि दोनों फिल्म में एक ऐसे आदमी की कहानी है, जिनसे सिर पर कम बाल है। इस वजह से उन्हें शादी में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। खास बात ये है कि दोनों फिल्मों के पोस्टर भी एक जैसे ही हैं और फिल्म की थीम लगभग एक जैसी है। ऐसे में उड़ता चमन के डायरेक्टर की मांग है कि फिल्म बाला में कुछ बदलाव किए जाने चाहिए। बता दें कि 'बाला' फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होनी है और 'उजड़ा चमन' 8 नवंबर को रिलीज होगी।

Tags :

NEXT STORY
Top