Blog single photo

कैंसर से जंग जीतकर मुंबई वापस आ रही हैं सोनाली बेंद्रे

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से कैंसर जैसी खतरनाक से जूझ रही हैं। वह अपना इलाज कराने के लिए न्यू यॉर्क में रह रही हैं। हालांकि कैंसर से लड़ाई काफी कठिन होती है लेकिन सोनाली ने जैसे यह लड़ाई लड़ी है वह दूसरों को एक प्रकार से होसला अफजाई करने वाली है। इस बीच खबर आ रही है कि कई महीने न्यू यॉर्क में गुजारने के बाद सोनाली अब मुंबई वापस आ रही हैं।

                                                                                                               Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 दिसंबर): बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से कैंसर जैसी खतरनाक से जूझ रही हैं। वह अपना इलाज कराने के लिए न्यू यॉर्क में रह रही हैं। हालांकि कैंसर से लड़ाई काफी कठिन होती है लेकिन सोनाली ने जैसे यह लड़ाई लड़ी है वह दूसरों को एक प्रकार से होसला अफजाई करने वाली है। इस बीच खबर आ रही है कि कई महीने न्यू यॉर्क में गुजारने के बाद सोनाली अब मुंबई वापस आ रही हैं।

बता दें कि सोनाली के एक नजदीकी सूत्र ने बताया है कि, 'सोनाली ने बहुत बहादुरी से अपना कैंसर का इलाज कराया है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और वह मुंबई वापस आ रही हैं। सोनाली अपने दोस्तों और फैमिली को काफी मिस कर रही हैं।'सोनाली ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ लिखे कैप्शन को देखकर माना जा रहा है कि वह जल्द ही मुंबई में दिखाई देंगी।

Tags :

NEXT STORY
Top