Blog single photo

करिश्मा ने शेयर की 90 दशक की तस्वीर, फैंस से पूछा क्या ये सच में मैं ही हूं?

करिश्मा कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें 90 के दशक में खूब पसंद किया जाता था, और आज भी लोगों के दिलों में उनकी वही जगह है। आज भी लोग उनके लुक और उनकी खूबसूरती के दीवाने है। 90 के दशक में करिश्मा के साथ हर कोई काम करना चाहता था।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 अक्टूबर):  करिश्मा कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें 90 के दशक में खूब पसंद किया जाता था, और आज भी लोगों के दिलों में उनकी वही जगह है। आज भी लोग उनके लुक और उनकी खूबसूरती के दीवाने है। 90 के दशक में करिश्मा के साथ हर कोई काम करना चाहता था। चाहे वो एक्टर हो या निर्देशन हर कोई यही चाहता था कि वो करिश्मा के साथ काम कर पाए। करिश्मा की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। इतना समय बीत गया आज भी उनकी खूबसूरती पहले जैसी बरकरार है।

हाल ही में करिश्मा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। वो तस्वीर 90 दशक की है ये बात खुद करिश्मा ने सोशल मीडिया पर बताया। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, क्या ये सच में मैं ही हूं, #90गर्ल..

इस तस्वीर में देख सकते है करिश्मा ने क्रॉप टॉप पहना है साथ में डेनिम डींस पहनी है। उनका यह अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है। 

करिश्मा के कैप्शन को देखकर लोगों से भी रहा नहीं गया और कर दी करिश्मा की अलग अलग शब्दों में तारीफ। यूजर ने लिखा, वह आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं, जितनी पहले दिखती थीं। एक फैन ने तो करिश्मा को लेजेंड कहा, तो वहीं एक अन्य फैन ने कहा कि बॉलिवुड को उनके जैसा दूसरा कोई नहीं मिल सकता। 

Tags :

NEXT STORY
Top