Blog single photo

पीएम मोदी ने इस खास वजह से दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु की तारीफ की, जानें वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग के हर कोई दीवाने है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी दीपिका की अदाओ और एक्टिंग के चर्चे है। इसके अलावा दीपिका सोशल इश्यूज पर भी अपनी बातें रखने के लिए जानी जाती है

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 अक्टूबर):  बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग के हर कोई दीवाने है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी दीपिका की अदाओ और एक्टिंग के चर्चे है। इसके अलावा दीपिका सोशल इश्यूज पर भी अपनी बातें रखने के लिए जानी जाती है। हाली ही में वो पीएम मोदी की तरफ से चलाए जा रहे अभियान भारत की लक्ष्मी  में नजर आई। जिसमें उनके साथ पीवी सिंधू भी देखी गई।

खास बात यह है कि पीएम मोदी के ट्वीटर हैंडल पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसमें पीवी सिंधू और दीपिका पादुकोण को टैग किया गया है।

वीडियो में सिंधु और दीपिका समाज सेविका सिंधुताई सप्काल के बारे में बताते हुए कहती हैं, एक लक्ष्मी अपने घर में समृद्धि और सुख लाती है लेकिन सिंधु ताई जैसे देश की बेटियां पूरे भारत का नाम रोशन करती हैं। यह दीवाली ऐसी ही भारत की लक्ष्मियों के नाम करें।

इस वीडियो के अंत में पीएम मोदी लोगों से कहते हैं कि आपके आसपास कई ऐसी महिलाएं हैं बेटियां होंगी जो अपनी मेहनत, लगन और टैलेंट से परिवार, समाज और देश का नाम रोशन कर रही हैं। इन बेटियों के असाधारण कहानियां को सोशल मीडिया में भारत की लक्ष्मी हैशटैग #बिहारकीलक्ष्मी के साथ शेयर करें। 

Tags :

NEXT STORY
Top