Blog single photo

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की ये तस्वीर वायरल, यहां देखें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक ऐसे एक्टर है जो फैमिली को भी समय देते है और करियर पर भी उनका पूरा फोकस है। आखिरी रिलीज कबीर सिंह ने बॉक्सऑफिस को हिला दिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (19 अक्टूबर):  बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक ऐसे एक्टर है जो फैमिली को भी समय देते है और करियर पर भी उनका पूरा फोकस है। आखिरी रिलीज कबीर सिंह ने बॉक्सऑफिस को हिला दिया है। हाल ही में मीरा राजपूत ने अपनी सेल्फी तस्वीर शेयर की है। उनकी ये सेल्फी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मीरा की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। तस्वीर में मीरा काफी खूबसूरत नजर आईं।

खबर के मुताबिक, मीरा की इस तस्वीर को लेट नाइट सेल्फी बताया जा रहा है। तस्वीर में मीरा नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। बता दें कि शाहिद और मीरा जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। उनकी शादी साल 2015 में हुई थी। तब से अब तक बी टाउन का ये कपल फैन्स को कपल गोल्स दे रहा है।

शादी के समय मीरा राजपूत 20 साल की थीं। मीरा और शाहिद के बीच 13 साल का एज गेप है। कई लोगों ने मीरा को कम उम्र में बड़े उम्र के शख्स के साथ शादी करने पर ट्रोल भी किया था। 

मीरा और शाहिद के दो बच्चे हैं। एक बेटी और एक बेटा- मीशा कपूर और ज़ैन कपूर। पिछले दिनों मीरा ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था, ''दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना मेरे लिए बहुत बड़ा बदलाव था। यहां आकर मैंने अपना लाइफस्टाइल बदला। यहां तक कि कपड़े भी बदले। 

शादी से पहले मैंने कभी रिप्ड जींस नहीं पहनी थी। शादी के बाद मैंने दो रिप्ड जींस खरीदी। शाहिद ने मुझे हर चीज में सपोर्ट किया।''फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में जब शाहिद कपूर से पूछा गया कि उनकी लविंग वाइफ मीरा राजपूत फिल्मों में कब डेब्यू करेंगी?  इस बात का जवाब देते हुए शाहिद ने बताया- मीरा ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है और वो भी मीरा को हर चीज में सपोर्ट करेंगे। 

Tags :

NEXT STORY
Top