News

अब वरुण धवन, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवानी की तिगड़ी मचाएगी धमाल

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया'और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के बाद अब फिल्म के मेकर शशांक खेतान ने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आए है। निर्देशक ने अब एक फिर एक्टर वरुण धवन के साथ हाथ मिलाया है। शशांक की आने वाली इस फिल्म का टाइटल अब तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की मुख्य कास्टिंग कन्फर्म हो गई हैं।

न्यूज 24, नई दिल्ली (7 दिसंबर):  हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया'और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के बाद अब फिल्म के मेकर शशांक खेतान (shashank khaitan) ने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आए है। निर्देशक ने अब एक फिर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ हाथ मिलाया है।  शशांक (shashank khaitan) की आने वाली इस फिल्म का टाइटल अब तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की मुख्य कास्टिंग कन्फर्म हो गई हैं। वही कहा जा रहा है कि फिल्म में एक और एक्ट्रेस को देखा जाएगा। करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शन में बनने वाली यह फिल्म रोमांटिक फैमिली ड्रामा है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए कियारा आडवानी का नाम फिल्म के लिए जोड़ा जा रहा है। 

यानी की साफ है कि  फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवानी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को साथ में देखा जाएगा। कियारा के साथ धर्मा प्रॉडक्शन ने लगातार 3 फिल्मों की डील की है, जिसमें के प्रमोशन में कियारा बिजी है, वो है  'गुड न्यूज़'। दूसरी फिल्म शशांक खेतान की है। खबर है कि शशांक ने सबसे पहले वह कहानी वरुण को सुनाई, वरुण के साथ वह आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर से बनाना चाहते थे, लेकिन आलिया के पास डेट्स नहीं थे।

वरुण का नाम फाइनल करने के बाद शशांक ने भूमि और कियारा को स्क्रिप्ट दिखाई, जिसके बाद दोनों कहानी सुनते ही फिल्म के लिए हामी भर दी। शशांक खेतान की इस मसाला फैमिली ड्रामा की शूटिंग फरवरी 2020 से शुरू हो जाएगी। शशांक इस फिल्म को 3 महीने के अंदर कम्प्लीट करेंगे क्योंकि इसके तुरंत बाद वरुण श्रीराम राघवन की अगली वॉर पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग करेंगे।

यह भी पढ़े - सुपरस्टार अक्षय ने किया इंडियन पासपोर्ट के लिए आवेदन, हट जायेगा विदेशी का तगमा


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top