बॉलीवुड अभिनेता इंद्र कुमार नहीं रहे, दिल का दौरा पड़ने से निधन


नई दिल्ली (28 जुलाई):
बॉलीवुड अभिनेता इंद्र कुमार इस दुनिया में नहीं रहे। 45 साल के इस एक्टर को आधी रात दिल का दौरा पड़ा था। उस समय वह मुंबई के अंधेरी स्थि‍त अपने घर पर थे। 

आपको बता दें कि इंद्र कुमार ने 20 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इंद्र कुमार ने सलमान खान के साथ ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ फिल्म में काम किया था। इस समय इंद्र अपनी आने वाली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग कर रहे थे।

इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज 1996 में ‘मासूम’ फिल्म से किया था। 2017 में आई ‘हु इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर’ उनकी आखिरी फिल्म थी।

इंदर कुमार ने 90 के दशक से अपना करियर शुरू किया था। वह अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ियों के खिलाड़ी तो सलमान खान के साथ वॉन्टेड में नजर आए थे। इसके अलावा छोटे पर्दे पर वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर के रोल में भी नजर आ चुके हैं। इंदर इन दिनों अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग कर रहे थे। उनका अंतिम संस्कार आज यारी रोड श्मशान भूमि में शाम करीब 6 बजे किया जाएगा।

इंद्र कुमार को सलमान खान की पॉपुलर फिल्म ‘वांटेड’ में निभाये गए किरदार के लिए काफी सराहा गया था। मिली जानकारी के अनुसार इंद्र कुमार का अंतिम संस्कार शाम 4 बजे यारी रोड़ श्मशान भूमि में किया जाएगा।