Blog single photo

अर्जुन के खाते में एक और फिल्म जुड़ी, क्रिएचर फिल्म में आएंगे नजर

अर्जुन के खाते में एक और फिल्म जुड़ गई है। अर्जुन के हाथ रोनी स्क्रूवाला की क्रिएचर थ्रिलर फिल्म लग गई है। जिसकी कहानी मगरमच्छों के आसपास घूमती है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 अक्टूबर):    फिल्म इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर फिल्मों को सोच समझ कर चुनते है। वह अक्सर अलग-अलग जोनर की फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर एंट्री देते है। उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म 'इश्कबाज' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वही पिछली बार अर्जुन पिछली बार 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में नजर आए थें। इन दिनों एक्टर अपने अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' और 'संदीप और पिंकी फरार' को लेकर व्यस्त हैं। अब खबर आ रही है कि अर्जुन के खाते में एक और फिल्म जुड़ गई है। अर्जुन के हाथ रोनी स्क्रूवाला की क्रिएचर थ्रिलर फिल्म लग गई है। जिसकी कहानी मगरमच्छों के आसपास घूमती है।

बताया गया है कि, प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला के बैनर में बनने वाली एक क्रिएचर फिल्म करेंगे, जो मगरमच्छों के आसपास घूमती नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन नेहा राकेश करेंगी, जिनकी यह डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, अर्जुन कपूर ने रॉनी स्क्रूवाला के बैनर में बनने वाली एक थ्रिलर फिल्म को हरी झंडी दे दी है। 

फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है लेकिन इतना पक्का है कि यह मगरमच्छों के आसपास घूमती नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स ने थाईलैंड की जगह चुनी है और इसका डायरेक्शन नेहा राकेश करेंगी। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि, हाल में ही अर्जुन कपूर ने इस फिल्म के सिलसिले में मेकर्स से बात की थी और उन्हें ये कॉन्सेप्ट पसंद आया है। फिल्म में उनके अलावा दो और भी लीड स्टार्स मौजूद होंगे। जिनके लिए राणा दग्गुबति और रकुलप्रीत सिंह के लिए अप्रोच किया गया है। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि, इस वक्त फिल्म की तैयारी की जा रही है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। वहीं अर्जुन को इस रोल के लिए काफी तैयारी करनी होगी, जो कि वो जल्द ही शुरू कर देंगे। फिल्म 2020 तक फ्लोर्स पर आ जाएगी। इस फिल्म में वीएफएक्स भी देखने को मिलेगा। खैर अब देखते हैं कि, आखिर ये फिल्म कब आती है। अर्जुन जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में नजर आएंगे

Tags :

NEXT STORY
Top