Blog single photo

विदेश में मनाया देसी गर्ल ने पहला करवा चौथ, तस्वीरें की शेयर

जहां एक तरफ पूरे देश में करवा चौथ की धूम देखी वहीं इसका रंग बॉलीवुड में भी देखने को मिला.. बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस भी करवा चौथ काफी धूमधाम से मनाती हैं, इसका सबूत उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने के लिए मिला। जहा सारी एक्ट्रेसेस अपने पति के लिए व्रत रख रही है वहीं प्रियंका चोपड़ा कैसे पीछे रह सकती है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 अक्टूबर):     जहां एक तरफ पूरे देश में करवा चौथ की धूम देखी वहीं इसका रंग बॉलीवुड में भी देखने को मिला..   बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस भी करवा चौथ काफी धूमधाम से मनाती हैं, इसका सबूत उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने के लिए मिला। जहा सारी एक्ट्रेसेस अपने पति के लिए व्रत रख रही है वहीं प्रियंका चोपड़ा कैसे पीछे रह सकती है। प्रियंका चोपड़ा का पहला करवा चौथ व्रत है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो किसी नई दुलहन सी दिख रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका लाल साड़ी और लाल चूड़ियों में नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया है कि वह अपना पहला करवा चौथ लॉस ऐंजिलिस में मना रही हैं। इस तस्वीर में प्रियंका निक की बाहें थामे उनके कंधे पर सिर रखकर बैठी नजर आ रही हैं।

निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने अपने हाथों की मेहंदी की भी तस्वीर पोस्ट की है। रेड साड़ी में प्रियंका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके अलावा प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी मांग में सिंदूर नजर आ रहा है और उन्होंने वाइट शर्ट पहन रखी है। इन तस्वीरों में उनके कुछ फ्रेंड्स भी पीछे बैठे नजर आ रहे हैं।

हाल ही में प्रियंका की कमबैक फिल्म 'द स्काई इज पिंक' रिलीज़ हुई, जिसमें फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी हैं। निर्देशिका शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' महज 18 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई एक जिंदादिल लड़की आयशा के जज्बे और उसके परिवार यानी पापा निरेन चौधरी उर्फ पांडा, मां अदिति चौधरी उर्फ मूज और भाई ईशान उर्फ जिराफ के संघर्ष की कहानी है।

Tags :

NEXT STORY
Top