Blog single photo

बॉलीवुड के सेलेब्स कपल जो पहली बार मना रहे हैं करवा चौथ

करवा चौथ का त्योहार सभी शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। साल भर शादीशुदा महिलाएं इस त्योहार का बड़ी ही बेसबरी से इंतजार करती हैं। आम महिलाओं से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी करवाचौथ के अलग अलग रंग देखे जाते है। इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनासा जाता हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटी जोड़े के बारे में बताएंगे जो पहली बार करवाचौथ का त्योहार मनाएंगे। जो करवाचौथ के रंग में डूबते नजर आएंगे।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 अक्टूबर):   करवा चौथ का त्योहार सभी शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। साल भर शादीशुदा महिलाएं इस त्योहार का बड़ी ही बेसबरी से इंतजार करती हैं। आम महिलाओं से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी करवाचौथ के अलग अलग रंग देखे जाते है। इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनासा जाता हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटी जोड़े के बारे में बताएंगे जो पहली बार करवाचौथ का त्योहार मना रहे हैं। जो करवाचौथ के रंग में ढ़लते दिखेंगे।

प्रियंका और निक जोनस

1 दिसंबर 2018 को प्रियंका चोपड़ा की शादी निक जोनस से बड़ी धूमधाम से हुई। दोनों ने हिंदू रीति रिवाजों के साथ ही साथ कैथोलिक रीति रिवाज से भी शादी की। प्रियंका की शादी काफी रोयल स्टाइल से हुई थी। देसी गर्ल का भी पहला करवा चौथ है.. भारतीय रसम रिवाज को किस अंदाज में फॉलो करती है, वो तो देखने वाली बात होगी। 

वहीं बॉलीवुड के हॉट एंड हेप्नींग जोड़ी को कोई कैसे भूल सकता है, जी हां 14 नवंबर 2018 को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को अपना जीवनसाथी चुना। दीपिका पादुकोण भी आज अपना पहला करवा चौथ मना रहे हैं। 

सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां ने इस साल 19 जून को निखिल जैन से शादी की। दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थीं। सांसद नुसरत जहां अकसर सिंदूर और लाल चूड़ियों में नजर आती हैं...  नुसरत आज अपना पहला करवाचौथ मना रही है। हमेशा की तरफ आज भी फैंस को उनकी करवा चौथ की तस्वीरों का इतंजार है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 गिन्नी चतरथ से शादी की थी. शादी के बाद इस जोड़े का ये पहला करवा चौथ है. बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी मां बनने वाली हैं. ऐसे में देखना होगा कि क्या गिन्नी कपिल के लिए व्रत रखती है या नहीं ये तो वक्त बताएगा। 

Tags :

NEXT STORY
Top