ऐश्वर्या ने कैंडिल जलाकर शहीदों को किया नमन, वरुण धवन ने कहा लो बदला !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 फरवरी): 40 जवानों के शहीद होने के बाद पूरे देश में गम का माहौल है । साथ ही भयंकर गुस्सा भी हैं। हर तरफ एक ही गूंज है। आतंकियों के घर में घुसकर फिर सर्जिकल स्ट्राइक की जाए। जवानों के पार्थिव शरीर को उनके घर भेजा जा रहा है। 



तिरंगे में लिपटे 40 शवों को देख देश गमगीन है। देश में हुए आत्मघाती हमलों में से ये सबसे बड़ा हमला है।जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अब देश की जनता सर्जिकल स्ट्राइक 2 की मांग कर रही है ।



दुख की घड़ी में बॉलीवुड सितारो ने भी शहीदों और उनके परिवारों के लिए शोक व्यक्त किया और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की है। 




आलम ये हो गया है की मौका कोई भी हो।  ऐश्वर्या राय ने भी शहीदों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी है। ऐश्वर्या इंदौर के एक कॉलेज में पहुंची थी जहां कैंडिल जलाकर पुलवामा के शहीदों को नमन किया गया है। 




ईवेंट कोई भी हो हर कोई बस पुलवामा में हुए इस हमले पर ही चर्चा करता नजर आ रहा है। एक ईवेंट में पहुंची सारा अली खान ने भी दुख व्यक्त किया.और शहीदों को सच्ची श्रद्धाजंलि देने की बात कही। वहीं वरुण धवन भी जवानों की शहादत से बहुत दुखी है। वरुण ने अपने सोशल मीडिया पर जवानों के तिरंगे में लिपटे शवों की तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि जवानों की शहादत का बदला जरूर लिया जाना चाहिए। कब तक हमारे जवान ये सब सहेंगे। 



एक्टर अनिल कपूर ने भी जवानों के हुए आतंकी हमले की निंदा की है और जवानों को श्रद्धांजलि दी है। 





शाहिद कपूर ने भी शहीदों को नमन किया है और आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। 



मायानगरी से लेकर पूरे देश में इस हमले के बाद रोष का माहौल है और अब हर किसी को इंतजार है उस दिन का जब हमारी सरकार इस कायराना हमले का बदला लेगा।