2016 का बोल्ड बॉलीवुड

नई दिल्ली (23 दिसंबर): बॉलीवुड में इस साल तमाम यादगार घटनाएं हुईं हैं, कुछ ऐसी भी जिन्हें कोई भी याद रखना नहीं चाहेगा। फिल्हाल हम बात करेंगे बॉलीवुड की बोल्ड फिल्मों की। साल 2016 में बोल्ड फिल्मों की भरमार रही। कई बोल्ड फिल्में अपने एडल्ट कंटेंट की वजह से दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींचने में कामयाब रहीं तो कई बुरी तरह से पिट गईं। आइए एक नजर डालते हैं इस साल की ऐसी ही फिल्मों पर....

1-फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ सनी लियोनी की सबसे बोल्ड फिल्मों मे से एक है। फिल्म में हॉट सीन्स की भरमार है। फिल्म की कहानी दो लोगों के बीच गुजरी एक रात की कहानी पर आधारित है जिसमें दोनों के बीच संबंध बनते हैं और फिर दोनों को प्यार हो जाता है। यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज हुई थी।

2-एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ में सनी लियोनी बेहद ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में दिखीं। ट्रेलर के एक सीन में तो वह बगैर कपड़ों के नज़र आई थीं।

3-बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की फिल्म बेईमान लव बोल्ड कंटेंट पर आधारित फिल्म थी। इसमें इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता रजनीश दुग्गल हैं। रजनीश और सनी लियोनी ने इससे पहले फिल्म ‘लीला’ में साथ काम कर चुके थे जिसमें दोनों ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे जिसे उऩ्होंने यहां भी जारी रखा। फिल्म अक्टूबर में रिलीज हुई थी।

4-बॉलीवुड की पहली थ्रीसम फिल्म ‘इश्क जुनून – द हीट इज ऑन’ का ट्रेलर ही बेहद बोल्ड था। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो दो युवकों के जाल में फंस जाती है।

5-फिल्म ‘लव के फंडे’ में बोल्ड सीन और डायलॉग्स होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया। फिल्म में शालीन भनोट, रिशंक तिवारी, सूफी गुलाटी, रितिका गुलाटी, हर्षवर्धन जोशी, समीक्षा भटनागर, राहुल सूरी और पूजा बनर्जी जैसे कलाकार नजर आए। यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हुई थी।

6-बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के कजिन भाई जॉनी बावेजा की फिल्म ‘अ स्कैंडल’ एक एडल्ट फिल्म थी। फिल्म में एक्ट्रेस रीत मजूमदार, मानव कौल, तन्वी व्यास ने मेन रोल निभाया. ये एक सुपरनैचुरल, मर्डर मिस्ट्री है जिसे ईशान श्रीवेदी ने लिखा और डायरेक्ट किया। यह फिल्म 24 जून को रिलीज हुई थी।

7-एडल्ट कॉमेडी फिल्म फिल्म ‘क्या कूल है हम 3’ अश्लीलताओं की सारी हदें तोड़ता नजर आया।

8-फिल्म 'सांसे' होरर और रोमेंटिक मूवी है। इस फिल्म के डारेक्टर राजीव एस रूइया है और प्रोड्यूसर गौतम जान हैं। इस मूवी में रजनीश दुग्गल, सोनारिका भदोरिया, हितेन तेजवानी और नीता शेट्टी लीड रोल में है। फिल्म के रोमांटिक सीन में काफी बोल्डनेस दिखाई गई है।

9-‘मस्ती’ सीरीज की तीसरी एडल्ट फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में डबल मिनिंग डायलॉग सहित जितनी चीजें आपने पिछली फिल्मों में देखी है।

10-विक्रम भट्ट की फिल्म ‘लव गेम्स’ में अभिनेत्री पत्रलेखा ने कई हॉट सीन दिए। फिल्म में किसिंग सीन की भरमार थी। ट्रेलर में ही पत्रलेखा के कई हॉट सीन को देखा जा सकता है। फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने 18 कट लगाने को कहा जिसके बाद फिल्म अप्रैल में रिलीज हुई थी।

11. हेट स्टोरी- 2 और हेट स्टोरी- 3 के डायरेक्टर विशाल पांड्या की फिल्म वजह तुम हो एक बोल्ड फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर ये साफ कर देता है कि ये एक थ्रिलर फिल्म है, जो लव, सेक्स, रोमांस, मार-धाड़ और एक्शन पर आधारित है। फिल्म में सना खान और शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड सीन दिए हैं। फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज हुई है।