Blog single photo

गुवाहाटी: पान बाजार में ब्लास्ट से मची अफरा-तफरी, 4 लोग गंभीर रुप से घायल

असम के गुवाहाटी में शनिवार दोपहर को हुए एक धमाके ने लोगों के बीच में दहशत का माहौल बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस धमाके में 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। बहराल, पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर इलाके को सील कर दिया गया है और घटनास्थल से सबूत तलाश किये जा रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अबतक कोई बयान नहीं दिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 अक्टूबर): असम के गुवाहाटी में शनिवार दोपहर को हुए एक धमाके ने लोगों के बीच में दहशत का माहौल बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस धमाके में 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। बहराल, पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर इलाके को सील कर दिया गया है और घटनास्थल से सबूत तलाश किये जा रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अबतक कोई बयान नहीं दिया है।

घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। मीडिया के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक ये धमाका शुक्लेश्वर घाट के पान बाजार के पास हुआ है। घटनास्थल पर ईंट के टुकड़े बिखरे नजर आ रहे हैं।बता दें कि धमाके की आवाज सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने आनन-फानन में अपनी दुकानें बंद कर दी। पुलिस मौके पर तुंरत पहुंची जिसके बाद हालात पर काबू पाया जा सका। वहीं पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर यकीन नहीं करें।  साथ ही पुलिस ने लावारिस चीजों को भी नहीं छूने की सलाह दी है।

Tags :

NEXT STORY
Top