अक्षय कुमार ने अपने साले करण की फिल्म में किया स्पेशल सॉन्ग, देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (25 अप्रैल): अक्षय कुमार इस साल एक के बाद एक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार अपने साले करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म ब्लैंक में एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग करते नजर आए थे। इस गाने का नाम है अली-अली जो आज रिलीज हुआ है जिसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर लिंक शेयर करके दी हैं। कुछ देर पहले ही ये गाना रिलीज हुआ है अब तक इससे लाखों लोगों ने देख लिया हैं। बता दें कि ये एक प्रमोशनल सॉन्ग है। इसके साथ ही इस गाने को टोनी डिसूजा डायरेक्ट किया हैं। इस गाने की शूटिंग मुंबई के ही एक स्टूडियो में की गई थी।

एक इंटरव्यू में अक्की ने कन्फर्म करते हुए बताया, 'करण ने अपने डेब्यू के लिए बिल्कुल अलग तरह की फिल्म चुनी है और मुझे उस पर गर्व है।' अक्षय ने कहा कि करण में काफी ऐक्टिंग स्किल्स हैं और 2014 में आई उनकी शॉर्ट फिल्म 'क्रेसेंडो' की भी काफी तारीफ की।

आपको बता दें कि करण कपाड़िया फिल्म ब्लैंक से सनी के साथ डेब्यू कर रहे है। पिछले दिनों ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म के ट्रेलर में आतंकवाद के खिलाफ लड़ी गई लड़ाई को दिखाया गया था। ट्रेलर में स्लीपर सेल्स की कहानी नजर आई जिसमें आतंकवाद का एक पूरा नेटवर्क है, जिसे खत्म की जाने की कोशिश हो रही है। फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको कहीं ना कहीं अक्षय कुमार की फिल्म हॉलीडे की याद आएगी। ट्रेलर में करण को सुसाइड बॉम्बर बताया गया है।

सनी देओल भी दमदार डायलॉग्स बोलते दिखाई दिए। ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प लगा है। इस फिल्म को बेहजाद खंभाटा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को टोनी डिसूजा श्रीकांत भासी और न‍िशांत प्रोड्यूस कर रहे हैं। बीते दिनों ही करण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, मैनें अपने घर में बड़ों से बहुत सीखा है। अक्षय कुमार औऱ डिंपल कपाड़िया ने मेरे करियर में मेरी बहुत मदद की। कई बार मैं रिजेक्ट किया गया लेकिन ये मेरे लिए अच्छा ही है कि शुरूआत में ही मैनें ये सीख लिया। फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली है।