VIDEO: केजरीवाल के दिल्ली में पानी की कालाबाजारी, गोरखधंधे में MLA का भी नाम

नई दिल्ली (4 जून): देश की राजधानी में धड़ल्ले से हो रही है पानी की कालाबाजारी। दिल्ली के सीएम केजरीवाल के भ्रष्टाचार पर लगाम कसने के लाख दावों के बाद भी टैंकर माफिया पानी के गोरखधंधे में लगा है। दिल्ली में टैंकर माफिया की मनमानी की पोल खुली है एक वीडियो से।

इस वीडियो में दिल्ली में जल बोर्ड के पानी की कालाबाजारी की पूरी कहानी कैद है। इस वीडियो में पैसे देकर लोगों को जल बोर्ड का पानी बेचा जा रहा है। सबसे हैरानी की बात ये है कि पानी के इस गोरखधंधे में आम आदमी पार्टी के एक विधायक का नाम भी सामने आ रहा है। पानी की इस कालाबाजारी में दिल्ली के संगम विहार से आप विधायक दिनेश मोहनिया पर गंभीर आरोप लगे हैं।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=rOebgpYElYE[/embed]

पानी के टैंकर के इस मोबाइल वीडियो ने केजरीवाल सरकार के दावों पर बड़े सवाल उठाए हैं। वजह जानने के लिए ये वीडियो आपको ध्यान से देखना होगा। वीडियो में दिल्ली बोर्ड का जलबोर्ड का टैंकर दिख रहा है। टैंकर से कई ड्रमों में पानी भरा जा रहा है और लोग मौके पर मौजूद हैं। लेकिन इसी भीड़ में नोट गिनते इस शख्स को देखिए। आरोप है कि ये शख्स जलबोर्ड के टैंकर माफिया में शामिल है। ये लोग पैसे लेकर उस पानी को पैसों लेकर बेच देते हैं जिस पर जनता का हक है। वीडियो बनाने वाले शख्स का आरोप है कि इस गोरखधंधे में संगम विहार के आप विधायक दिनेश मोहनिया भी शामिल हैं।

ये वीडियो वायरल हुआ तो न्यूज 24 ने इलाके के अफसरों से इस बारे में सवाल-जवाब किए तो वो कैमरा देखकर भाग खड़े हुए। आपको बता दें कि संगम विहार के आप विधायक दिनेश मोहनिया जलबोर्ड के उपाध्यक्ष भी हैं। वहीं अब बीजेपी दिल्ली में पानी की कालाबाजारी को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साध रही है। इस विडियो में पैसा उगाहने वाला व्यक्ति खुद विधायक ने भेजा है। 

ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि क्या टैंकर माफिया के तार विधायक से जुड़े हैं या नहीं। लेकिन जिस तरह वीडियो में पानी की कालाबाजारी कैद हुई वो केजरीवाल के करप्शन फ्री गवर्नेंस पर सवाल जरूर उठाती हैं।