बीजेपी नेता की धमकी- पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूंसकर बुलवाया जाएगा जय श्रीराम



आगरा (28 अप्रैल): उत्तर प्रदेश की योगी सरकार राज्य में कानून का राज स्थापित करने की बात कर रही है। लेकिन, उनके नेताओं के बोल बिगड़ रहे हैं।


- भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने एक विवादित बयान दिया है।


- भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सोनू चौधरी गुरुवार को जिला जेल में बंद भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचा था। इसके बाद मीडिया से बात करते समय उन्होंने विवादित बयान दिया।


-  भाजपा नेता सोनू चौधरी ने कहा कि जिन पुलिस वालों ने कार्यकर्ताओं के मुंह में डंडे ठूंसे हैं, जरूरत पड़ी तो उन पुलिस वालों के मुंह में डंडे ठूंसकर जय श्रीराम बुलवाया जाएगा। कहा कि एसएसपी और एसपी सिटी इसलिए हटे हैं क्योंकि उपमुख्यमंत्री से उन्होंने पूरे घटनाक्रम को बताया था। उसकी कार्रवाई से पुलिस अधिकारियों के तबादले हुए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तो ये शुरूआत है, जो इंस्पेक्टर और सीओ हैं उनके खिलाफ मिलकर न्यायालय से मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।


- फतेहपुर सीकरी में बीते दिनों भाजपाइयों ने बवाल किया था। इसके बाद पुलिस ने कुछ भाजपाइयों को सदर बाजार थाना में बंद किया। फतेहपुरसीकरी में इस बवाल मचा, तो सदर थाने तक भाजपाई पहुंच गए। भाजपाइयों ने थाने पर जमकर तांडव मचाया। फतेहपुरसीकरी में सीओ को थप्पड़ मारा गया, तो सदर बाजार थाने में सबइंस्पेक्टर से अभद्रता की गई। इसके बाद पुलिस ने कई उपद्रवियों को जेल भेजा।