राजनाथ की पाक को चेतावनी, कहा- जरूरत पड़ी तो घर में घुस कर मारेंगे

नई दिल्ली ( 6 नवंबर ) : अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में विजय हासिल करने के मकसद से बीजेपी ने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है। शनिवार को सहारनपुर से शुरू हुई यह यात्रा रविवार को झांसी में पहुंची। यात्रा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए। राजनाथ सिंह ने प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (एसपी) और बीएसपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा।

राजनाथ सिंह ने अपने मुख्यमंत्री काल की पुरानी यादें साझा करते हुए कहा, मुझे याद है जब मैं यूपी का मुख्यमंत्री था तब भी इसी मैदान से सभा को संबोधित किया था। मैं यूपी के चप्पे-चप्पे से परिचित हूं। बुंदेलखंड यूपी का सबसे पिछड़ा क्षेत्र है, लेकिन इसने कभी अपने आन-बानशान से समझौता नहीं किया। बुंदेलखंड के साथ अन्याय हुआ।   राजनाथ सिंह ने कहा कि आज यूपी प्रदेश के सबसे पिछड़े राज्यों में क्यों है, एसपी और बीएसपी के नेताओं को इसका जवाब देना पड़ेगा। इस दौरान वह चुनावी वादे करने में भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने जनता को लुभाते हुए कहा कि बुन्देलखंड के लोग पानीदार हैं, लेकिन खेत में फसल के लिये पानी नहीं है। हमारी सरकार बनी तो 5 साल में पानी की किल्लत दूर कर देंगे। उन्होंने अपने फैसलों के बारे में बताते हुए कहा, 'मैं पाकिस्तान गया था तो दो टूक जवाब देकर आया। पाकिस्तान को लड़ना है तो सीने का बटन खोल कर सीधे लड़ ले। जरूरत होगी तो अपनी ही नहीं तुम्हारी भी धरती पर घुस कर मारेंगे।

परिवर्तन यात्रा में अमित शाह ने भी प्रदेश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एसपी में सारी लड़ाई वारिस तय करने को लेकर है। उन्होंने एसपी के अफजल अंसारी और अतीक अहमद जैसे बाहुबलियों के नाम गिनाते हुए दावा किया कि बीजेपी में एक भी गुंडा नहीं है। इसके बाद अमित शाह ने परिवर्तन यात्रा को झांसी से रवाना किया। इस वक्त सांसद व मंत्री उमा भारती भी मौजूद रहीं।