2000 होर्डिंग्स और विडियो वैन्स के साथ बीजेपी शुरू करेगी UP में चुनाव प्रचार

नई दिल्ली(12 दिसंबर):'अब और नहीं सहेंगे' नारा और अखिलेश सरकार पर हमला करती 10 मिनट की 'यूपी की कहानी' के साथ बीजेपी उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत करेगी।

- वरिष्ठ नेताओं का मानना है कि यह बीजेपी का किसी भी राज्य के लिए सबसे बड़ा चुनावी कैंपेन है।

- वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि यूपी हमारे लिए 'करो या मरो' जैसा है। नोटबंदी के कारण लोगों के बदलते मूड को ध्यान में रखते हुए बीजेपी चुनाव प्रचार में कोई कमी नहीं रखना चाहती।

- पार्टी का प्लान राज्य में 'अब और न सहेंगे' की टैगलाइन के साथ 2000 होर्डिंग्स लगाने की है। पिछले हफ्ते 400 के करीब विडियो वैन्स को राज्य भर में एसपी सरकार पर हमला करती फिल्म 'यूपी की कहानी' दिखाने के लिए रवाना किया जा चुका है।

- 10 मिनट की इस फिल्म में एक युवा लड़की कह रही है, 'डर बना रहता है'। इसके जरिए बीजेपी अखिलेश सरकार पर बिगड़ती कानून-व्यवस्था का आरोप लगाते हुए निशाना साध रही है। इसमें एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादवा का वह बयान भी है जिसमें वह कह रहे हैं 'लड़कों से गलतियां हो जाती हैं'।

- इसके अलावा बीजेपी दो अन्य गानें रिलीज करेगी जिसमें कैलाश खेर पार्टी की 'मन की बात' बताएंगे। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की सभी चुनावी रैलियों का लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा। चुनाव प्रचार को और तेज करने के लिए बीजेपी ने पिछले हफ्ते 15,000 जगहों पर आकांक्षा पेटी रखवाई है जिसके जरिए लोगों से आइडियाज लिए जाएंगे।

- बीजेपी के लखनऊ ऑफिस में श्यामा प्रसाद मुखर्जी औप दीन दलाल उपाध्याय की तस्वीर के बगल में डॉ भीमराव आंबेडकर की तस्वीर भी लगाई गई है। जिससे संदेश देने की कोशिश होगी कि बीजेपी दलितों के साथ है।