तीन तलाक पर बोले योगी के मंत्री- हवस मिटाने के लिए मुस्लिम बदलते हैं बीवियां


नई दिल्ली(29 अप्रैल): उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक को लेकर विवादित बयान दिया है। बस्ती में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिसपर बवाल मचना तय है।


- मौर्य ने कहा कि मुस्लिम 3 तलाक देकर अपनी हवस को पूरा करने के लिए लगातार बीवियां बदलने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि 3 तलाक के मुद्दे पर बीजेपी मुस्लिम महिलाओं के साथ है।


- उन्होंने कहा, 'मुस्लिम अकारण, बेवजह और मनमाने तरीके से जब चाहे बिना किसी वजह के अपनी पत्नियों को तलाक दे देते हैं। तलाक देकर वह अपनी हवस को पूरा करने का काम कर रहे हैं। तलाक की वजह से उनकी पत्नी और बच्चों को सड़क पर भीख मांगने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।'


- मौर्य ने बीएसपी मुखिया मायावती पर निशाना साधते हुए कहा, 'जब मैंने पार्टी छोड़ी तो मायावती ने कहा था कि जो बीएसपी छोड़ेगा उसकी राजनीति खत्म हो जाएगी, लेकिन राजनीति उनकी खत्म हुई जो मायावती के बंधुआ मजदूर बन कर रह रहे हैं।' उन्होंने कहा कि वह संघर्षों से निकले नेता हैं और मायावती की राजनीति खत्म करके ही दम लेंगे।