प्रियंका चतुर्वेदी ने पीएम मोदी और अमित शाह से प्रेम शुक्ला के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली (21 सितंबर): कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह से मेरा सवाल है कि क्या वह ऐसी भाषा का समर्थन करते हैं? आगे उन्होंने कहा कि अगर वह ऐसी भाषा का समर्थन नहीं करते हैं, तो ऐसे कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करें कि आगे कोई भी ऐसी भाषा का इस्तेमाल न करे। 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। उन्होंने प्रियंका चतुर्वेदी के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया है जो किसी भी पार्टी के प्रवक्ता को शोभा नहीं देता। 

दरअसल प्रियंका चुतर्वेदी ने न्यूज 24 की हिंदी वेबसाइट पर एक ब्लॉग लिखा था। ये ब्लॉग उनका राहुल गांधी के पीएम मोदी पर हमले और बीजेपी की प्रतिक्रिया को लेकर था। बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला का ये बयान कहीं न कहीं उनकी बौखलाहट को दिखाता है।

Congress .@priyankac19 : Want to ask PM & Amit Shah ji ensure that their spokespersons are not going to use abusive language? pic.twitter.com/1VR0HCdNhN

— Supriya Bhardwaj (@Supriya23bh) September 21, 2017