संबित पात्रा और सीपीआई नेता अतुल अंजान के बीच गर्मागर्मी

नई दिल्ली (3 जून): भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और सीपीआई के नेता अतुल अंजान के बीच हुई बहस में दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। संबित पात्रा ने अतुल अंजान को ‘अवार्ड वापसी गैंग’ वाला कहकर बुलाया।

इसके बाद अतुल अंजान ने संबित पात्रा से कहा कि बीजेपी दीन दयाल उपाध्याय की हत्यारी है। बहस में अतुल अंजान कहते हैं कि बीजेपी के लोग कानून को अपने हाथ में ले लेते हैं। संबित पात्रा ने जवाब देते हुएे कहा कि जब भी सरकार कोई कानून लाती है तो कुछ लोग कहने लगते हैं कि यह असहिष्णुता है और फिर अवार्ड वापसी गैंग को बुला लेते हैं। संबित पात्रा अतुल अंजान को उस गैंग का ‘लीडर’ बताते हैं।

आपको जानकारी के लिये बता दे कि यह डिबेट केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए कदम के बाद हुई हिंसा को लेकर हो रही थी जिसमें सूरज नाम के पीचडी कर रहे छात्र की पिटाई का मामला सामने आया था। कहा गया था कि उसने बीफ फेस्टिवल रखा था

 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले केरल के कांग्रेस नेता का एक कथित वीडियो भी सामने आया था जिसके जरिए दावा किया गया कि उन्होंने सरेआम गाय का बछड़ा काटा। इसके अलावा कुछ नेताओं ने बीफ खाकर सरकार का विरोध किया था।