Blog single photo

'जामा मस्जिद तोड़ो, मूर्तियां न मिले तो फांसी पर लटका देना'

अयोध्या में वीएचपी की धर्म सभा से पहले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने जामा मस्जिद पर विवादित बयान दिया है। उन्नाव में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए साक्षी महाराज ने अयोध्या और काशी की बात करते-करते जामा मस्जिद पर विवादित टिप्पणी कर दी है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 नवंबर ): अयोध्या में वीएचपी की धर्म सभा से पहले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने जामा मस्जिद पर विवादित बयान दिया है। उन्नाव में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए साक्षी महाराज ने अयोध्या और काशी की बात करते-करते जामा मस्जिद पर विवादित टिप्पणी कर दी है। उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिल्ली की जामा मस्जिद तोड़ने का आह्वान किया है और दावा किया है कि उसकी सीढ़ियों से देवताओं की मूर्तियां निकलेंगी।  बीजेपी सांसद ने कहा कि, 'मैं जब राजनीति में आया था, तब मैंने कहा था कि काशी, मथुरा, अयोध्या छोड़ो, जामा मस्जिद तोड़ो। उसकी सीढ़ियों से अगर भगवान की मूर्तियां ना निकलें तो मुझे फांसी पर लटका देना। मैं आज भी अपने इस बयान पर कायम हूं।'  साक्षी महाराज ने दावा किया कि 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। बीजेपी नेता ने यह भी दावा किया कि मुगलों ने पूरे भारत में मंदिरों को तोड़ा और उनकी जगह पर करीब 3000 से अधिक मस्जिदों का निर्माण कराया। उन्होंने ऐसा हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए किया। गौरतलब है कि जामा मस्जिद भारत के सबसे बड़े मस्जिदों में से एक है, जिसका निर्माण मगल सम्राट शाहजहां ने साल 1644 और 1656 के बीच किया था।

आपको बता दें कि साक्षी महाराज पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर मशहूर रहे हैं। अयोध्या में वीएचपी धर्म सभा का आयोजन करने जा रही है और दावा किया जा रहा है कि तीन लाख लोग वहां जुटेंगे। ऐसे में साक्षी महाराज का ये विवादित बयान बेहद हैरान करने वाला है ।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...

Tags :

NEXT STORY
Top