BJP को हराने के लिए सभी पार्टियां एकजुट हैं: राजीव शुक्ला

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 जून):  कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने शरद पवार के बयान का समर्थन किया है। राजीव शुक्ला ने कहा कि राजनीतिक फायदा के लिए प्रधानमंत्री की सुरक्षा का मुद्दा नहीं उठाना चाहिए। इसके अलावा राजीव शुक्ला ने कहा कि जिस तरीके से विपक्ष एकजुट हो रहा है उससे साफ है बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने में सभी पार्टियां एक साथ हैं। 

बता दें कि एनसीपी नेता शरद पवार ने इस मामले को जनता की सहानुभूति हासिल करने का बीजेपी का प्रयास करार दिया है। पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान पवार ने कहा था कि इस पत्र को लेकर सबके मन में सवाल हैं. उन्होंने कहा कि मुझे एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पत्र की सत्यता संदेह में है और ये जनता की सहानुभूति पाने का शिगूफा है। उन्होंने भीमा कोरेगांव में एलगार परिषद के कार्यक्रम में आयोजकों पर कार्रवाई सत्ता का दुरुपयोग है।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी को मारने की साजिश पर हुए खुलासे पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था इतनी चाकचौबंद है कि कोई परिंदा भी उनके आसपास पर नहीं मार सकता. उन्होंने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की सुरक्षा में बहुत कुछ कमियां थीं, लेकिन अब वो जमाना नहीं रहा. अब नरेंद्र मोदी देश के पीएम हैं और उनकी सुरक्षा व्यवस्था बहुत ही बुलंद और अभेद्य है।