बजट के बाद से विपक्षियों के चेहरे की हवाइयां उड़ गई: अमित शाह

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 फरवरी): भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तराखंड के देहरादून में एक जनसभा को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कल जब पीयूष गोयल देश का बजट पेश कर रहे थे, तब जोश में बोलने वाले विपक्षियों के चेहरे की हवाइयां उड़ गई. कांग्रेस अध्यक्ष के चेहरे से नूर गायब था। अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा कल पेश किए बजट में किसानों के लिए की गई घोषणा से 12 करोड़ किसानों को फायदा होने वाला है। 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश की आजादी के बाद से पहली बार देश को सबसे बड़ा रक्षा बजट मोदी सरकार ने दिया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में चारधाम यात्रा बेहद कठिन यात्रा है। प्रधानमंत्री ने यहां के लिए ऑल वेदर रोड का तोहफा देकर यात्रा को हर मौसम के लिए सुगम बनाने का प्रयास किया है। शाह ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार और उत्तराखंड में त्रिवेंद्र रावत जी की सरकार हैं, ये दोनों सरकारों ने फास्ट ट्रैक पर उत्तराखंड के विकास को आगे बढ़ाने का काम किया है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश भर की ज्यादातर पार्टियों में पार्टी अध्यक्ष और प्रधानमंत्री वंशवाद की परंपरा के अनुसार तय होते हैं। लेकिन भाजपा एक गरीब को देश का प्रधानमंत्री बनाती है,ये हमारी पार्टी की विशेषता है। 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने घोटालों को खत्म करने का काम किया है। आज 5 साल बाद भी हमारे ऊपर कोई दाग नहीं ह। 2019 के अंदर बीजेपी कार्यकर्ताओं का संकल्प होना चाहिए कि अभी से बड़े बहुमत के साथ मोदी जी को फिर से एक बार पीएम बनाएंगे। उन्होंने कहा कि ये बीजेपी के साथ देश के लिए भी जरूरी है। मोदी के बगैर देश की सीमाओं को कोई सुरक्षित नहीं रख सकता,मोदी सरकार बनानी है तो बीजेपी को बंगाल और दक्षिण में भी पहुंचानी है। 

अमित शाह ने कहा कि गरीब महिलाओं के लिए गैस सिलेंडर पहुंचाना जरूरी है। गरीबों को घर देने के लिए मोदी सरकार जरूरी है. हमने 8 करोड़ शौचालय बनाए। आजादी के 70 साल के बाद पहली बार आयुष्मान भारत योजना हमने लाया।  इलाज के लिए 5 लाख का खर्चा हमने उठाया। ऑपरेशन समेत सभी चीजों का खर्चा मोदी सरकार उठाती है।  मोदी सरकार देश के 50 करोड़ लोगों का खर्चा उठाती है. अमित शाह ने कहा कि देश के 50 करोड़ गरीबों के लिए ये बड़ी उपल्ब्धि है। 

जनसभा में अमित शाह ने बीजेपी विरोधी गठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये गठबंधन काम नहीं करेगा. ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू ये अपने राज्य के नेता हैं। इनको कोई सुनने वाला नहीं आएगा. जो पहले एक दूसरे को नमस्ते नहीं करते थे वो आज साथ हैं। यह सभी मोदी जी से डरकर एक हो गए हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जो गरीब के लिए काम करेगा जनता उसको मौका देगी. गठबंधन का कोई नेता नहीं है।  वे कहते हैं मोदी हटाओ. मोदी जी कहते हैं गरीबी हटाओ. मोदी जी कहते बीमारी हटाओ, वे कहते हैं मोदी हटाओ. उनका एजेंडा सिर्फ मोदी का हटाना है।