राममंदिर निर्माण के लिए भाजपा कटिबद्ध, लेकिन मामला कोर्ट में: अमित शाह

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21नवंबर): बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि साल 2018 का चुनाव परिवारवाद के खिलाफ चुनाव है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी को चुनने का चुनाव है। आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को जयपुर में युवाओं को संबोधित करते हुए कही। शाह ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की प्रशंसा करते हुए कहा कि राजस्थान में हर व्यक्ति तक विकास पहुंचा है। शाह ने संबोधन के बाद एक सवाल के जवाब में कहा कि हम भव्य राम मंदिर बनवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, लेकिन मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है।  

एक दिन के राजस्थान दौरे पर आए शाह ने जयपुर के टैगोर पब्लिक स्कूल से प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों के युवाओं को संबोधित किया। इस संवाद कार्यक्रम का नाम 'युवां री बात अमित शाह रे साथ' रखा गया। कार्यक्रम के जरिए शाह राज्य के करीब 2 लाख युवाओं से सीधी बात की। शाह ने वसुंधरा की जमकर प्रशंसा की।   

उन्होंने कहा, राजस्थान में 4 हजार का बजट छोड़कर कांग्रेस गई थी उसे 2 लाख 12 हजार करोड़ तक पहुंचाने का काम वसुंधरा सरकार ने किया। राजे ने बहुत काम किया है और उसका उन्होंने 50 प्रतिशत भी प्रचार नहीं किया। भाजपा आज देश के 19 राज्यों में मोदी जी के नेतृत्व में जनता के कल्याण में लगी है। देश की सुरक्षा को सुदृढ़ करने में लगी है और देश का सम्मान विश्व में बढ़ाने में लगी है। यह काम सिर्फ मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ही कर सकती है शाह ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी को हटाने का नारा दिया और गरीब को हटाने का काम किाय। शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने कहा, राहुल बाबा दिन में सपने देखने लगे हैं, लेकिन 2014 से जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं देश के चुनावी इतिहास को उठाकर देख लो कांग्रेस पार्टी को दूरबीन लेकर ढूढ़ना पड़ रहा है।