बीजेपी का पोस्टर वार, योगी बने भगत सिंह

नई दिल्ली (14 अगस्त): यूपी में विधानसभा चुनाव अगले साल होने हैं।  लेकिन, पोस्टरवार का जो सिलसिला शुरू हुआ वो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने स्वतंत्रता दिवस के पहले पोस्टरवार किया है। इस पोस्टर में योगी आदित्यनाथ को यूपी के भगत सिंह के अवतार के रूप में दिखाया गया है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने आज पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में भगत सिंह के रूप में दिख रहे योगी आदित्यनाथ के ठीक नीचे लिखा गया है, कि प्रदेश में गुंडाराज ख़त्म होगा और मुसलमानों का मान-सम्मान सुरक्षित रहेगा। वहीं योगी के मुख्यमंत्री बनने पर प्रदेश के विकास के पथ पर अग्रसर होने की उम्मीद भी जताई गई है।

पोस्टर के बीच में भारत माता को जंजीरों में जकड़ा दिखाया गया है और जंजीर की कमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमों मायावती, पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब खान और आप से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास है।

बाईं ओर ऊपर कमल का फूल बना है और उसके नीचे स्लोगन लिखा गया है, कि 2017 में यूपी आजाद होगा। 2017 में योगी जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद ही यूपी गुलामी की जंजीरों से मुक्त होगा।

इस अवसर पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद का कहना है कि सांसद योगी आदित्यनाथ जब मुख्यमंत्री बनेंगे तो प्रदेश ऐसी सांप्रदायिक ताकतों से मुक्त हो जाएगा मुसलमान रहेंगे और प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होगा।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा जिस तरह से लगातार पोस्टरवार कर सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने का प्रयास किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के पक्ष में एक माहौल बनाने की कोशिश तो की ही गई है। लेकिन, अब देखना यह है कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व इस पर क्या फैसला लेता है।