साक्षी महाराज ने कहा, पाक की जीत का जश्न मनाने वालों को जेल में डालना चाहिए

नई दिल्ली ( 15 जून ): चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में खुशी जताने को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने सख्त टिप्पणी की है। साक्षी महाराज ने ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए।


पाकिस्तान के मैच जीतने पर अलगाववादी नेता मीरवाइज के बयान पर भी साक्षी महाराज ने कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा है कि ऐसे पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उन्होनें कहा कि ये लोग खाते यहां का है और गीत वहां के गाते हैं।


साक्षी महाराज ने कहा कि हिंदुस्तान को इतना बड़ा खतरा पाकिस्तान से नहीं, बल्कि ऐसे आस्तीन के सांपों से है जो पाकिस्तान के मैच जीतने पर जश्न मनाते हैं। उन्होंने कहा कि जिसे पाकिस्तान से बहुत प्यार है तो पाकिस्तान चले जाएं। सरकार से आग्रह है कि ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए। साक्षी महाराज ने कहा कि खाते यहीं का जन्म यहीं लिया, लेकिन वही बात हो गई कि खाते खसम का और गीत यार के गाते हैं।


उन्होंने कहा कि पाकिस्तान वो कुत्ता है जिसकी पूछ कभी सीधी नही हो सकती है।


दरअसल, बुधवार को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान ने जीत दर्ज करते हुए फाइनल का टिकट पक्का कर लिया। पाकिस्तान की इस जीत के बाद कश्मीर के कई इलाकों में जश्न मनाया गया। अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने भी पाकिस्तान की जीत पर ट्वीट किया। उन्होंने भी पाकिस्तान के खेल की तारीफ की और फाइनल के लिए बधाई दी।