केजरीवाल के आवास के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे मोदी के सांसद महेश गिरी

नई दिल्ली (20 जून): दिल्ली में अरविंद केजरीवाल और बीजेपी सांसद महेश गिरि के बीच सियासी जंग अब और बढ़ गई है। महेश गिरि केजरीवाल के घर के बाहर अनशन पर बैठे हुए हैं। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि पीएम मोदी की पुलिस को एमएम खान हत्याकांड में पहले महेश गिरी को गिरफ्तार करके पूछताछ करनी चाहिए। लेकिन मोदी पुलिस उन्हें बचा रही है। 

बता दें कि केजरीवाल ने महेश गिरि पर एनडीएमसी वकील एमएम खान की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया था जिसके बाद महेश गिरि ने केजरीवाल को बहस की चुनौती दी थी। 

रविवार को शाम कॉन्सिटट्यूशन क्लब में बहस का वक्त तय था लेकिन केजरीवाल नहीं पहुंचे। जिसके बाद महेश गिरि उनके घर के बाहर रात से ही अनशन पर बैठे हुए हैं। महेश गिरि की मांग है कि एनडीएमसी के वकील एमएम खान की हत्या को लेकर उनके ऊपर लगाए गए आरोप केजरीवाल साबित करके दिखाएं या फिर इस्तीफा दें।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को चिट्ठी लिखी थी। जिसमें आरोप लगाए थे कि एनडीएमसी के वकील एमएम खान हत्याकांड में एनडीएमसी के उपाध्यक्ष करन सिंह तंवर और बीजेपी सांसद महेश गिरि को पुलिस की पूछताछ से बचाया गया है। हालांकि दिल्ली पुलिस की जांच रिपोर्ट में दोनों को क्लीन चिट दे चुकी है।