बीजेपी सांसद बोले- असली मुजरिम का चेहरा उजागर करूंगा

कैराना (13 जून):  कैराना से हिंदुओं के कथित पलायन के विवाद को लेकर लिस्ट जारी करने वाले बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने आज कहा कि यूपी सरकार अफसरों को धमका रही है। कानून व्यवस्था सही होने पर कुछ परिवार लौटेंगे। लेकिन इस मामले में शामिल लोगों के चहरों को बेनकाब करके रहूंगा। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दें कि बीजेपी सांसद हुकुम सिंह उस वक्त अचानक से सुर्खियों में आ गए जब 346 लोगों के नाम की लिस्ट जारी कर दावा किया कि इन लोगों को कैराना से पलायन के लिए मजबूर होना पड़ा है।

हालांकि, बाद में जिलाधिकारी ने दावा किया कि लिस्ट में शामिल तमाम लोग अपने घरों में रह रहे हैं। इसके बाद बीजेपी सांसद ने यू-टर्न लेते हुए लिस्ट को चेक कराने की बात कही थी। हुकुम सिंह ने भी माना है कि लिस्ट में गड़बड़ी हो सकती है।

उधर, भाजपा  ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कैराना का मुद्दा उठाकर राजनीतिक हलचल और बढ़ा दी। इसके बाद प्रदेश सरकार डैमेज कंट्रोल में जुट गई और जिला प्रशासन को सूची के सत्यापन का आदेश दिया गया। सोमवार शाम तक जिला प्रशासन ने सूची में शामिल अधिकांश नामों का सत्यापन भी कर लिया। 

  देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=FLlZ1Dy1Zm4[/embed]