सोनम गुप्ता के बाद अब भाजपा सांसद हुए बेवफा

नई दिल्ली ( 29 जनवरी ): टिकट बंटवारे से नाखुश भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा अब साफ-साफ दिखने लगा है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बस्ती से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरीश द्विवेदी अब भाजपा के कार्यकर्ताओं के निशाने पर हैं। कार्यकर्ताओं ने हरीश द्विवेदी के खिलाफ बस्ती में सोशल मीडिया पर मोर्चा खोला गया है। जिसके तहत दो हजार रुपए के नोट पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लिखा है कि हरीश द्विवेदी बेवफा है। इतना ही नहीं इन नोटों को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया है।

टिकट वितरण को लेकर भाजपा नेताओं के निशाने पर आए बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी को अब अलग ढंग के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

बस्ती में कुछ टिकट कटने से नाराज नेताओं के समर्थकों ने सोनम गुप्ता बेवफा है की तर्ज पर दो हजार के नोट पर हरीश द्विवेदी बेवफा है लिखकर उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ दिया है। कई नोटों पर हरीश द्विवेदी बेवफा लिखकर फेसबुक पर अपने मित्रों को टैग कर रहे हैं। नोट इस कदर वायरल हुए हैं कि बस्ती के गली-चौराहों पर इसकी चर्चा हो रही है।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बस्ती जिले की विधानसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद लगभग आधा दर्जन पूर्व जिलाध्यक्षों एवं पदाधिकारियों ने स्थानीय सांसद पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था।

उन्होंने खुलकर बैठक की और ऐलान किया कि यदि नेतृत्व ने 28 जनवरी तक प्रत्याशियों में बदलाव नहीं किया तो वे भाजपा के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारने पर विचार करेंगे। इसके बाद से ही टिकट से वंचित दावेदारों की ओर से बस्ती में हरीश द्विवेदी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।