नीतीश के खिलाफ घरने पर बैठे बीजेपी विधायक, पीके की गिरफ्तारी की मांग

Photo: Google


न्यूज 24 ब्यूरो, सौरभ कुमार, पटना (4 दिसंबर): 
पीके के खिलाफ बीजेपी के पार्टी विधायकों ने मोर्चा खोल दिया हैं। बीजेपी के कई विधायक पीरबहोर थाना के बहार धरने पर हैं। बीजेपी विधायकों को मांग हैं कि प्रशासन ने उनके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें रिहा किया जाए और पीके की गिरफ्तारी हो। धरने में बीजेपी के स्थानीय विधायक नीतिन नवीन, अरुण सिन्हा समेत कई विधायक मौजूद है। बीजेपी पूरी साजिश के पीछे पीके को जिम्मेदार बता रही हैं।

कल चुनाव भले ही पीयू में छात्र संघ के हो रहे हैं, लेकिन अब इस चुनाव को लेकर बीजेपी और जदयू आमने-सामने खड़ी है। बीजेपी विधायक खुद नीतीश सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गई हैं और सरकार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। पीयू चुनाव में प्रशांत किशोर की एंट्री को लेकर बीजेपी लगातार पीके पर निशाना साध रही है। पीके के पीयू चुनाव मे दखल को लेकर बीजेपी ने पीके को यहां तक कहा था कि इवेंट मैनेजर को छात्र चुनाव से दूर रहना चाहिए वरना ये बीजेपी बर्दाश्त नहीं करेगी। बीजेपी विधायक अखिल भारतीय विद्यापीठ के छात्र की रिहाई और प्रशांत किशोर की गिरफ्तारी की मांग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कर रहे है।

पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए बुधवार की सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक कड़ी सुरक्षा के बीच 14 केंद्रो के 46 बूथों पर वोट डाले जाएंगे। वोटिंग से पहले जारी हंगामा अभी और बढ़ता दिख रहा हैं। इस लड़ाई में एक तरफ जदयू के नेताओं ने चुप्पी साध ली है तो दूसरी तरफ राजद भी प्रशांत किशोर और पीयू के वीसी पर कार्रवाई की मांग कर रहा है। राजद की माने तो पीके ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है, इसीलिए उनपर पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।