शक्तिमान को देखने पहुंचे बीजेपी विधायक गणेश जोशी

अधीर यादव, देहरादून (17 मार्च): शक्तिमान का पिछले चार दिनों से इलाज चल रहा है। पुलिस से लेकर मुख्यमंत्री तक शक्तिमान की हाल ले रहे हैं। इस बीच शक्तिमान को देखने, उसकी खबर लेने उत्तराखंड के बीजेपी विधायक गणेश जोशी भी पहुंच गए। आपको बता दें कि ये वही गणेश जोशी हैं, जिनकी वजह से शक्तिमान की एक टांग बिल्कुल ही खराब हो गई है।

गणेश जोशी हर रोज शक्तिमान का हाल लेने जाते हैं। शक्तिमान कभी भी अब अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाएगा। पिछले चार दिनों से शक्तिमान अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रहा है, लेकिन शक्तिमान की एक टांग बिल्कुल ही बेकार हो चुकी है। इसलिए शक्तिमान उठ नहीं पा रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने भी शक्तिमान के लिए दुआ की है।

शक्तिमान साल 2006 में उत्तराखंड पुलिस का हिस्सा बना। वो हर हालत में पुलिस के साथ खड़ा रहा, लेकिन चार दिन पहले शक्तिमान के साथ जो हुआ उसके बाद वो कभी भी पुलिस का साथ नहीं दे पाएगा। पिछले चार दिन से शक्तिमान का इलाज जारी है। शक्तिमान पिछले चार दिन से डॉक्टर्स की निगरानी में है, वो ना तो ठीक से खा रहा है, ना ही पी रहा है।

खबर आ रही है कि शक्तिमान को इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से पंतनगर भेजा जा सकता है। आपको बता दें कि पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय में वेटनरी कॉलेज है और वहां पर शक्तिमान का अच्छा इलाज संभव है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=ZW0MUKDLgRc[/embed]