JNU: कैंपस से मिले कॉन्डम की गिनती बताने वाले BJP MLA बोले- 'प्रेस कॉन्फ्रेंस में दूंगा सबूत'

नई दिल्ली (29 फरवरी): जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के बारे में बीते दिनों विवादास्पद बयान देने वाले विधायक ज्ञानदेव आहूजा अभी भी अपनी बात पर कायम बने हुए हैं। सोमवार को उन्होंने कहा कि वह अपनी बात सही साबित करने के लिए जल्द ही सबूत पेश करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ सीट के विधायक आहूजा ने कहा कि वे इससे जुड़े सबूतों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में रखेंगे। ज्ञानदेव आहूजा ने कहा, "मैं उन राजनेताओं में से हूं जो अपने शब्दों पर कायम रहता हूं। दूसरे नेता दाएं बाएं देखने लगते हैं या कही गई बातों से इनकार करने लगते हैं। लेकिन मैं ही सिर्फ यह कहूंगा-मैं एक लंबा प्रेस कॉन्फ्रेंस रखूंगा जिससे इससे जुड़े सबूत रखे जाएंगे।" 

बीजेपी विधायक ने एक कागज निकालने के बाद बताया, "जेएनयू में 10,000 सिगरेट के टुकड़े, 4000 बीड़ी के टुकड़े, 50,000 बोटियों के छोटे-बड़े टुकड़े, चिप्स और नमकीन के 2000 रैपर, 3000 इस्तेमाल किए गए कॉन्डम और 500 अबॉर्शन इंजेक्शन मिले हैं।"

बताया जा रहा है, जब पूछा गया कि उन्‍हें सबूत कैसे मिले तो आहूजा ने कहा कि वे यह सब कुछ प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ करेंगे। हालांकि, इससे पहले वे 'द इंडियन एक्सप्रेस' से की गई बातचीत में बता चुके हैं कि उन्हें ये आंकड़े 'व्हॉट्सऐप' के जरिए मिले थे।