पाक जेल में बंद हामिद अंसारी पर बीजेपी नेता का विवादित बयान

दीपक दुबे, मुंबई (17 फरवरी): मुंबई के बोरीवली इलाके में एक आयोजन के दौरान बीजेपी एमएलए गोपाल शेट्टी ने विवादित बयान दिया है। यहां पर उन्‍होंने पाकिस्तान में जासूसी के आरोप में 3 साल की सजा काट करने हामिद को लेकर एक शर्मनाक टिप्‍पणी की है।

गोपाल शेट्टी ने कहा, ''सरकार की बात छोड़ दीजिए, मैं पाकिस्‍तान के लोगों को यह कहना चाहूंगा कि वो लड़की के चक्कर में वहां गया था तो उसे एक लड़की देकर वहीं बसा दो, ऐसी मुसीबत हमारे देश में न लाए। किसी मां-बाप के लिए यह देश नहीं चलता है, यह देश चलता है देश के सारे लोगों के लिए। विधायक जी यही नहीं रूके और जनाब ने आगे कहा कि कोई साहब मस्ती करने के लिए गया तो क्या देश को इसपर चर्चा करनी चाहिए क्या आवश्यकता है।

बी‍जेपी विधायक ने कहा कि पाकिस्तान से कोई लड़की देते नहीं हैं तो हम यहां से एक लड़की भेजेंगे और कहेंगे आप उनको वहीं रखो जिसको अपने देश से प्रेम नहीं है। एक लड़की से उसको प्रेम हो गया और पाकिस्तान चला जाता है, उसके बारे में हमे चर्चा क्यों करनी चाहिए।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की एक अदालत ने भारत के हामिद को जासूसी के आरोप में 3 साल की सजा दे दी है। मुंबई का रहने वाला यह शख्स तीन साल पहले अपनी महिला मित्र को अफगानिस्तान से उसके माता-पिता से छुड़वाने गया था। हामिद के माता-पिता अपने बेटे को बचाने के लिए सरकार से गुहार लगा रहे है।