अब पाकिस्तान को 4 हिस्सों में तोड़ने का वक्त: स्वामी

नई दिल्ली(28 सितंबर): आतंकियों ने बांदीपोरा के हाजिन में बीएसएफ के जवान रमीज अहमद की घर में घुसकर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। आतंकियों के इस हमले में रमीज के 3 परिजन भी घायल हुए हैं। इस घटना को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। 

- स्वामी ने कहा है कि इस मामले पर रोने का कोई मतलब नहीं है। पहले हमने जहां पाकिस्तान को दो टुकड़ों में तोड़ा था अब वक्त है कि हम उसे 4 टुकड़ों में तोड़ दें।

- स्वामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला। स्वामी ने राहुल गांधी के धर्म पर सवाल किए हैं। गौरतलब है कि राहुल गांधी बीते 3 दिन गुजरात में थे और विधानसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत की थी। इसके लिए वो सबसे पहले द्वारिकाधीश के मंदिर गए थे।

राहुल गांधी के मंदिरों में जाने पर टिप्पणी करते हुए स्वामी ने कहा कि उन्हें (राहुल को) पहले यह घोषित करना चाहिए कि वो हिन्दू हैं। मुझे शक है कि वो ईसाई है और 10 जनपथ के भीतर एक चर्च है।

बता दें कि कल राहुल गांधी ने दौरे की शुरुआत चोटिला माता मंदिर में दर्शन से की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि कि विकास को पागलखाने से निकाल कर, पटरी पर लाना होगा। उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी और भाजपा ने दिखा दिया कि ये काम नहीं कर सकते।