कांग्रेस को वोट देने पर बीजेपी नेता ने भाई को मारी गोली

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14मई): लोकसभा चुनाव के 6 चरण पूरे हो चुके हैं और 7वें और अंतिम चरण के मतदान के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच हरियाणा के झज्जर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। हां भाजपा के एक मध्यम दर्जे के नेता धमेंद्र सिलानी ने अपने चचेरे भाई को अवैध हथियार से तीन गोलियां मारी। 

-वजह ये थी कि चचेरे भाई राजा सिंह ने लोकसभा चुनाव के लिए रविवार 12 मई को हुए छठे चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया था।-ऐसे में धमेंद्र सिलानी  ने आव देखा न ताव और भाई पर फायर कर दिया। फायरिंग से चचेरा भाई राजा और उनकी मां फूलमति घायल हो गई। 

-दोनों को तत्काल रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। राजा ने बताया कि मतदान करने को लेकर वह पहले घर आकर झगड़ा किया। 

-कार से आए धर्मेंद्र सिलाना द्वारा की गई फायरिंग में राजा के छाती और दूसरी पैर में गोली लगी और फूलमति को भी छर्रे लगे। 

-परिवार ने सिलानी व रणजीत के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं।

-सिलानी बहादुरगढ़ नगर निकाय के पूर्व सदस्य हैं और भाजपा मंडल इकाई के कार्यकर्ता हैं। उनके बड़े भाई हरेंद्र सिंह स्थानी कांग्रेस कार्यकर्ता और पूर्व काउंसलर हैं। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आयी है कि सिलानी ने राजा और उनके परिवार को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए कहा था।