दिन दहाड़े BJP नेता की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली (3 सितंबर): नोएडा से सटे खोड़ा के इंदिरा विहार में  बेखौफ बदमाशों ने भाजपा के दो नेताओं पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस वारदात में एक नेता की मौत हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। बदमाश गोली मारने के बाद वहां से आराम से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

भाजपा के मंडल अध्यक्ष बलवीर चौहान और पूर्व मंडल अध्यक्ष गजेंद्र भाटी खोड़ा के इंदिरा विहार के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि दोनों शनिवार को साथ में ही उसी समय बाहर से आए कुछ बदमाशों ने उनके ऊपर गोलियां चला दीं। कई राउंड गोली चलने की आवाज से इलाके में दहशत फैल गया और लोग इधर-उधर भागने लगे।
जब तक आसपास के लोग दहशत से बाहर आते तब तक बदमाश वहां से भाग निकले। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया जहां गजेंद्र भाटी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है जबकि बलवीर की हालत गंभीर बनी हुई हैं।