कोलकाता स्थित BJP मुख्यालय पर TMC के हमले में बीजेपी नेता राहुल सिन्हा की कार क्षतिग्रस्त

नई दिल्ली ( 3 जनवरी ): बीजेपी के कोलकाता स्थित मुख्यालय पर टीएमसी के प्रदर्शन में भाजपा नेता और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा की कार क्षतिग्रस्त हो गई।

आपको बता दें कि रोज वैली चिट फंड स्कैम मामले में टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के दफ्तर पर हमला किया है। 

टीएमसी के स्टूडेंट विंग ने बीजेपी दफ्तर पर पथराव किया और उसमें घुसने की कोशिश की। टीएमसी कार्यकर्ताओं के हमले में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता घायल हैं, इनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बीजेपी ने अपने पश्चिम बंगाल मुख्यालय पर पथराव के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने पथराव की कड़ी निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया, 'बंगाल बीजेपी के कार्यालय पर टीएमसी से जुड़े लोगों द्वारा हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूं। यह स्पष्ट है कि टीएमसी के शासनकाल में बंगाल में कानून और व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।'

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने दावा किया कि हमले में उनकी पार्टी के 15 कार्यकर्ता घायल हुए हैं। प्रदर्शन जारी रहने के मद्देनजर सीआरपीएफ की एक टुकड़ी को भाजपा कार्यालय और उसके कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पश्चिम बंगाल में बीजेपी के दफ्तर बाहर तैनात किया गया है।