न्यूज़ 24 के एंकर ने पूछा सवाल तो बदतमीजी पर उतरे कैलाश विजयवर्गीय

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 जून): इंदौर नगर निगम के अधिकारी की बल्ले से पिटाई पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आकाश विजयवर्गीय के साथ ही 10 अन्य लोगों के FIR दर्ज हुई है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। इस बारे में जब न्यूज़24 ने कैलाश विजयवर्गीय से बात करने की कोशिश की तो उन्हीने आपा खो दिया। एंकर ने कैलाश विजयवर्गीय से सवाल पूछा तो कैलाश विजयवर्गीय ने बदतमीजी करते हुए कहा कि - तुम जज नहीं हो, तुम्हारी हैसियत क्या है? 

पिटाई पर मीडिया से बात करते हुए उनके बेटे और विधायक आकाश ने कहा कि ये तो सिर्फ शुरुआत है, हम इस भ्रष्टाचार और गुंडाई को खत्म कर देंगे। हमारी कार्रवाई की लाइन- आवेदन, निवेदन और फिर दे दनादन है। मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि आकाश निगम अधिकारी पर किस तरह क्रिकेट बैट से हमला कर रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक इंदौर में निगम की टीम एक अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची थी। इस दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए। उन्होंने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए वहां से चले जाने को कहा। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच जमकर विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। इसके बाद गुस्साए आकाश ने क्रिकेट बैट से निगम अधिकारी की पिटाई कर दी। बता दें की आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज़ हो गई है। 

बताया जा रहा है कि गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची थी। इस दौरान तीन नंबर क्षेत्र से विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए। उन्होंने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो आगे जो होगा इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। इसके बाद उनके साथ मौजूद लोगों ने पोकलेन की चाबी भी निकाल ली। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच जमकर विवाद हो गया और मारपीट होने लगे। आकाश विजयवर्गीय ने पोकलेन मशीन पर पथराव कर उसे फोड़ दिया।