'संसार के सृजन से ही बलात्कार होते रहे हैं'

नई दिल्ली (23 जुलाई): यूपी की सियासत में चल रहे गाली कांड के खिलाफ आज बीजेपी पूरी यूपी में बीएसपी के गालीबाज नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। देश में महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी को लेकर हंगामा मचा हुआ है। इन सब के बीच बीजेपी की एक नेता ने एक बेहद विवादस्पद बयान दिया है। रोहतक में 3 साल में दूसरी बार हुए गैंगरेप के मामले में हरियाणा बीजेपी महिला मोर्चे की अध्यक्ष निर्मल बैरागी ने कहा है कि 'संसार के सृजन से ही बलात्कार होते रहे हैं।' यानि जब से दुनिया बनी है, तब से रेप होते आएँ हैं। 

यूपी में पिछले 4 दिनों से सियासत का गाली चैप्टर खुला हुआ है। यूपी की राजनीतिक लड़ाई में बदजुबानी और अपशब्दों का ऐसा युद्ध शुरू हुआ है जिसमें बीजेपी और बीएसपी दोनों खुद को बराबर के पीड़ित बता रहे हैं। इस गाली चैप्टर की शुरुआत हुई थी 20 जुलाई को, जब बीजेपी के नेता दयाशंकर सिंह ने मायावती पर अभद्र टिप्पणी की। 

संसद में मामला उठते ही 21 जुलाई को बीएसपी  ने लखनऊ समेत पूरे देश में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। दयाशंकर के खिलाफ बीएसपी नेता नसीमदुद्दीन ने केस भी दर्ज करा दिया। लेकिन इसी दिन बीएसपी के नेताओं ने अपशब्द बोलने के आरोपी दयाशंकर की मां-पत्नी और बेटी को लेकर खुलेआम गाली गलौज की। खुद मायावती ने इस प्रदर्शन में की गई बदजुबानी का बचाव किया। लेकिन 22 जुलाई को दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह सामने आई। स्वाति सिंह ने मायावती और नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत गाली गलौज करने वाले बीएसपी नेताओं पर केस दर्ज कर दिया और अब बीजेपी सड़क पर उतर गई है।