खट्टर राज में बीजेपी नेता बेलगाम, दुकानदार को पीटा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 नवंबर): फरीदाबाद में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि किस तरह बीजेपी नेता दारा सिंह चपराना ने अपने कई साथियों के साथ दुकान में घुसकर दुकानदार को बुरी तरह पीटा। घटना फरीदबाद के सेक्टर 29 हुड्डा मार्केट की हैं।

बताया जा रहा है कि 30 अक्टूबर की रात करीब 8. 30 बजे बीजेपी का ये नेता अपने कुछ साथियों के साथ आया और दूकान में घुसकर दुकानदार पर ताबड़तोड़ लात घूसे बरसाने लगा। इसके बाद उसने दुकान में रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतल से हमला कर दिया। काफी देर तक मारने के बाद ये अपने साथियों के साथ वहां से चला गया जिसकी गुंडागर्दी की तस्वीरें दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित अंकित और उसके परिवार का आरोप है कि यह बदमाश जाते-जाते अंकित को देख लेने की धमकी दे गए। पीड़ित परिवार ने घटना के बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी में दी। लेकिन परिवार के मुताबिक पुलिसवाले जांच के नाम पर महज खानापूर्ति करते रहे। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दारा सिंह चपराना के साथ कई और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपितों की तलाश की जा रही है।