बीजेपी नेता अनिल विज ने केजरीवाल को लेकर दिया विवादित बयान

                                                                                                              Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (29 नवंबर): बीजेपी के नेता और हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर से दिल्ली के अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला बोला है। बता दें कि बहादुरगढ़ में उन्होंने कहा कि केजरीवाल जाने कौन सा जीव है जो सिर्फ लोगों को डराने, बहकाने और उकसाने का काम करता है। विज ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल से पूछा था कि अगर उन्हें प्रेग्नेंसी की समस्या है तो किसी अच्छे विषेशज्ञ से उनका इलाज करा देंगे और अगर उन्हे फैमिली प्लानिंग करनी है तो उनके घर अपने स्वास्थ्य कर्मचारी भेज देंगे।

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी  का जन्म बहकाने और डराने के लिये हुआ है। पहले अन्ना हजारे के मंच से लोगों को बहकाया और उकसाया था। बहकाना और उकसाना ही आम आदमी पार्टी का मूल मंत्र हैं। केजरीवाल के आधे से ज्यादा एमएलए अपराधी हैं और उनके ऊपर संगीन मामले दर्ज हैं।

खबरों के मुताबिक विज ने कहा कि उन्हें काम के मामले में केजरीवाल के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। हरियाणा ने स्वास्थ्य सेवाओं के मामले में काफी तरक्की की है। 950 करोड़ की लागत से अस्पतालों की नई ईमारतें बनाई है। 400 पीएचसी को वेलनेस सेंटर के तौर पर विकसित करने के ऑर्डर भी कर दिये गये हैं। केजरीवाल के साथ ही अनिल विज ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा पर भी तंज कसा।

गौरतलब है कि उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा ने भी लोगों को बहकाने और भ़ड़काने के लिये हरियाणा का करोड़ों रूपया झूठे प्रचार में खर्च कर दिया. भूपेन्द्र हुड्डा ने झूठे आंकड़े पेश कर हरियाणा को नम्बर वन सिर्फ प्रचार में ही बनाया था जबकि असल में हरियाणा अब तरक्की कर रहा है। उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार लूटने वाली सरकार और सीएलयू की सरकार थी लेकिन भाजपा सरकार काम करने वाली सरकार है।