रविशंकर प्रसाद का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- गंगा के समान पवित्र हैं पीएम मोदी


नई दिल्ली ( 21 दिसंबर ): नोटबंदी को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले के बाद केंद्रीय दूरसंचार मंत्री एवं वरिष्ठ बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी को लगातार हार की तरफ ले जा रहे हैं और इसी की हताशा में प्रधानमंत्री पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर झूठे और शर्मनाक हैं।


रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गंगा की तरह पवित्र हैं। राहुल गांधी अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में कांग्रेसियों की कथित मिलीभगत से ध्यान हटाने के लिए प्रधानमंत्री पर ये आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि पीएम के खिलाफ ये आधारहीन आरोप लगाने वाले राहुल गांधी खुद 5000 करोड़ रुपये के नेशनल हेराल्ड मामले में बेल पर हैं। कांग्रेस पार्टी ने पृथ्वी, आकाश और समुंदर हर जगह भ्रष्टाचार किया है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी की हताशा समझ आ रही है, अब कांग्रेस मुन्सिपल के लायक भी नहीं रही। उनके नेतृत्व में कांग्रेस लगातार हा रही है इसलिए राहुल गांधी हताश हैं। हारे हुए हताश राहुल गांधी अपने गुस्से में बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उनके बहनोई भ्रष्टाचार में लाखों करोड़ों कमा रहे थे तब राहुल गांधी ने कुछ क्यों नहीं कहा?

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चंडीगढ़ के नतीजे से अब यह साफ है कि जनता इनकी बात नहीं सुनती और जनता उन पर विश्वास नहीं करेगी।

इससे पहले बीजेपी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के इन आरोपों पर कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ आधारहीन आरोप लगाने की उनकी (कांग्रेस) आदत बन गई है। वहीं गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने कहा, 'राहुल गांधी जी की बातों को क्यों गंभीरता से लेते हैं? कांग्रेस वाले भी उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेते.'