राहुल गांधी पर बीजेपी का हमला, 'यूपीए में घोटालों का माल किसने खाया?'

नई दिल्ली ( 28 दिसंबर ): नोटबंदी को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर हमले किए, तो बीजेपी ने भी करारा जवाब दिया। कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर राहुल गांधी ने नोटबंदी के मामले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल दागे तो बीजेपी ने भी पलटवार किया और राहुल पर जवाबी हमला बोला। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी आरोपों में घिरे हुए हैं और उससे ध्यान हटाने के लिए बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मौतों पर राजनीति करती है।

बीजेपी प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने देश छोड़कर बाहर रह रहे कारोबारी विजय माल्या को कांग्रेस का दोस्त करार दिया। साथ ही पूछा कि माल्या को किसने और क्यों बेल आउट पैकेज दिया? राहुल पर भ्रष्टाचारियों से सांठगांठ का आरोप लगाते हुए शर्मा ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष जनता को गुमराह कर रहे हैं। साथ ही यूपीए के शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार के मामलों की याद दिलाते हुए पूछा, 'यूपीए में घोटालों का माल किसने खाया?' शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी जहरीली जुबान बोलते हैं और पीएम पर काफी वक्त से निराधार और तर्कहीन आरोप लगा रहे हैं।

श्रीकांत शर्मा ने राहुल पर हमला करते हुए आम आदमी पार्टी को घसीट लिया और कहा कि कांग्रेस का केजरीवालकरण हो गया है। शर्मा के मुताबिक, राहुल चोरों का साथ दे रहे हैं, लेकिन देश झूठ बोलने वालों का साथ नहीं देता।

बता दें कि राहुल गांधी नोटबंदी के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी पर निजी भ्रष्टाचार से जुड़े आरोप लगा चुके हैं। इसी क्रम में उन्होंने बुधवार को भी पीएम नरेंद्र मोदी पर सवालों के बौछार किए और कुछ डिमांड भी रखी।