BJP की ममता को चुनौती, 2 करोड़ की पेशकश पाने वाले MLA को पेश करें

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(21 जुलाई): पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सीबीआई के उन अधिकारियों का नाम बताने की रविवार को चुनौती दी, जिन्होंने भगवा दल में शामिल होने के लिए तृणमूल कांग्रेस नेताओं को कथित तौर पर धमकी दी थी। बता दें कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रही हैं। अब बीजेपी नेता दिलीप घोष ने इसका जवाब देते हुए कहा कि टीएमसी आरोप लगा रही है कि उसके विधायकों को हमने बीजेपी जॉइन करने के बदले 2 करोड़ और एक पेट्रोल पंप की पेशकश की है। टीएमसी में ऐसा कोई विधायक नहीं है जो इतनी राशि का हकदार है. जनता को ये भी नहीं पता कि उनका विधायक कौन है? टीएमसी के विधायकों की कोई लोकप्रिता नहीं है।

दिलीप घोष ने कहा कि वे ममता बनर्जी को चुनौती देते हैं कि अपने विधायकों को सामने लाएं जिन्हें ऐसा ऑफर किया गया है। घोष ने कहा, 'लोगों को तो ये भी पता नहीं कि उनके विधायक कौन हैं।' ममता बनर्जी ने कोलकाता में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशान साधा. उन्होंने कहा, 'मैं समय से पहले आ गई क्योंकि सड़कों पर पहले से लाखों लोग खड़े हैं. कई समर्थक सड़कों पर हैं।' इस दौरान ममता बीजेपी पर हमलावर रहीं। उन्होंने कहा कि अभी ट्रेन बीजेपी के कब्जे में हैं। इसलिए उसने ट्रेनों को रोक रखा है। लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि सूरज बादलों के पीछे से भी चमकता है। 

इस रैली में ही ममता बनर्जी ने बीजेपी पर विधायकों  को 2 करोड़ और पेट्रोल पंप का ऑफर देने का आरोप लगाया। ममता ने कहा, बीजेपी हमारे विधायकों को 2 करोड़ और पेट्रोल पंप देने का ऑफर दे रही है। ऐसा ही बीजेपी ने कर्नाटक में भी किया। बीजेपी हर जगह विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है।

कार्यकर्ताओं में 2021 की जंग के लिए अभी से जोश फूंकना जरूरी है और इसीलिए ममता बनर्जी ने 29 जुलाई से अपने विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का ऐलान भी कर दिया। दूसरी तरफ बंगाल में 18 सीटें जीतकर सियासी करिश्मा करने वाली बीजेपी को लग रहा है कि 2021 की जंग वो आधी जीत चुकी है।