दिल्ली में केरल सरकार के खिलाफ बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा'

नई दिल्ली(8 अक्टूबर): केरल में बीजेपी और आरएसएस की हत्याओं के विरोध में बीजेपी 'जन रक्षा यात्रा' कर रही है। इसी यात्रा के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजधानी दिल्ली में केरल सरकार के खिलाफ पदयात्रा कर रहे हैं।  

- यात्रा से पहले दिल्ली के कनॉट प्लेस में अमित शाह ने हत्याओं पर केरल सरकार को ललकारा और धमकियों से न डरने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा, 'केरल में कम्यूनिस्ट पार्टी की सरकार और संघ कार्यकर्ताओं का कत्ल किया जा रहा है। मैं बताना चाहता हूं कि जितना ज्यादा आप मारोगे, उतना  ही बीजेपी का प्रसार होगा. हम धमकियों से डरने वाले नहीं हैं'।

- अमित शाह ने ये भी कहा कि वो हिंसा का जवाब हिंसा से नहीं देंगे। शाह ने कहा कि हम लोगों को जागरुक करेंगे और अपनी लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि केरल के सीएम को शर्म आनी चाहिए क्योंकि उनके चुनावी क्षेत्र में ही सबसे ज्यादा हत्याएं हुई हैं।

- अमित शाह ने कम्यूनिस्टों के खिलाफ भी निशाना बनाया।  उन्होंने कहा, 'अगर वामपंथी हिंसा के खिलाफ हैं, तो उन्होंने केरल में हो रही हत्याओं के विरोध में प्रदर्शन करना चाहिए'। 

- शाह ने कांग्रेस को भी वाम दलों के साथ आड़े हाथों लिया। शाह ने कहा, 'कांग्रेस कम्यूनिस्टों का समर्थन करती है। कम्यूनिस्टों का दुनिया से सफाया हो गया है और कांग्रेस देश से'।