BIRTHDAY SPL: 32 की हुई बोल्ड ऋचा चड्ढा, बॉलीवुड में ऐसे बनाई पहचान

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 दिसंबर): बॉलीवुड में अपने हॉट और बोल्ड सीन्स के लिए मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आज  अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। अपने जन्मदिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ मालदीव में इनजॉय कर रही है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कि है।

ऋचा चड्ढा पंजाब के अमृतसर में 18 दिसंबर 1986 को जन्म हुआ था। इसके बाद ऋचा चड्ढा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से की। ऋचा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टेफन कॉलेज से हिस्ट्री में ग्रेजुएशन किया। ऋचा चड्ढा ने दिल्ली से मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। ऋचा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2008 में आई कॉमेडी फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से की थी। आपको बता दें कि ऋचा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में भारत के अलावा पाकिस्तान में भी कई नाटक किए है।

आपको बता दें कि फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्नस की भोली पंजाबन स्टार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा काफी फैमस हुई थी। मसान, कैबरे, सरबजीत, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मैं और चार्ल्स जैसी फिल्मों में काम किया है। ऋचा साल 2012 में आई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से सुर्खियों में आईं। 

फिल्म में नगमा खातून का किरदार निभाने वाली ऋचा को इस फिल्म के लिए जमकर वाहवाही मिली।  इस फिल्म के बाद वह ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-2’ में भी नजर आईं। फुकरे की भोली पंजाबन वाले किरदार ने ऋचा को घर-घर में पहचान दिलाई। ऋचा की फिल्म मसान ने कई अवार्ड जीते।  इतना ही नहीं  मसान की स्क्रीनिंग कांस फिल्म फेस्टिवल में हुई।

इन दिनों ऋचा चड्ढा खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसका कारण है कि ऋचा चड्ढा अब साउथ फिल्मों की पॉर्नस्टार माने जाने वाली एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक में भी ऋचा चड्ढा शकीला के बोल्ड किरदार को निभाने जा रही है।  कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था।

पोस्टर में देखा गया था कि ऋचा चड्ढा के पीछे दिवारों पर उनके त्वचा के रंग, शरीर और धार्मिक बातों के बारे में लिखा हुआ दिखाई दे रहे थे। यह फिल्म अब अगले साल 2019 में समर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा  लीड रोल में है, जिससे निश्चित तौर पर हमें उनका पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा।