Blog single photo

BIRTHDAY SPL: 34 साल की हुईं मिनिषा लांबा, टूट चुकी हैं 3 साल पुरानी शादी !

मिनिषा लांबा ने 6 जुलाई 2015 को गुप-चुप तरीके से अपने ब्वायफ्रेंड रेयान थाम से शादी करके सभी को चौंका दिया था लेकिन अब शादी टूट चुकी है। पति से अलग रह रही हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 जनवरी): एक्ट्रेस मिनिषा लांबा 34 साल की हो गई है। 18 जनवरी 1985 को मिनिषा का जन्म हुआ था। उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'यहां' से उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। 

पंजाबी सिक्‍ख फैमिली से ताल्‍लुक रखनेवाली मिनिषा ने चेन्‍नई में कुछ सालों तक पढा़ई करने के बाद श्रीनगर के आर्मी स्‍कूल में भी पढ़ाई की इसके बाद मिनिषा ने दिल्‍ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई की। 

कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही उन्‍हें पहली फिल्‍म का ऑफर मिला था। साल 2008 में मिनिषा रणबीर कपूर की फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में नजर आई थी। मिनिषा को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था।  इसके बाद उन्‍होंने वेलडन अब्‍बा, 'हनीमून ट्रैवर्ल्‍स प्राइवेट लिमिटेड' और 'भेजाफ्राई 2' जैसी फिल्‍मों में  काम किया। उन्‍होंने कुछ फिल्‍मों में सर्पोटिंग किरदार भी निभाये। 

मिनिषा लांबा ने  6 जुलाई 2015 को गुप-चुप तरीके से अपने ब्वायफ्रेंड रेयान थाम से शादी करके सभी को चौंका दिया था।  रेयान नाइटक्‍लब्‍स के मालिक हैं। 

दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे लेकिन पिछले दिनों खबर आई थी कि वो दोनों के रिश्ते ठीक नहीं है। यहां तक कि रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मिनिषा पति रेयान थाम से अलग रह रही हैं। 

इन दोनों ही मुलाकात साल 2013 में एक कॉमन फ्रैंड के जरिए ही हुई थी। इसके बाद दोनों को प्यार हो गया और फिर दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। मिनिषा हरियाणा की रहने वाली हैं। 

मिनिषा ने दिल्ली के मिरांडा हाउस से पढा़ई की थी। इसी बीच उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। मिनिषा ने साल 2005 में फिल्म यहां से डेब्यू किया। इसके बाद उन्हें असली पहचान रणबीर कपूर की हीरोइन के तौर पर मिली।

दरअसल मिनिषा रणबीर के साथ फिल्म बचना ए हसीनो में रोमांस कर चुकी है। मिनिषा बिग बॉस 8 का भी हिस्सा रही हैं। बीते दिनों से ही वो सीरियल इंटरनेट वाला लव में नजर आ रही है। 

NEXT STORY
Top