47 साल की हुईं मंदिरा बेदी, फिटनेस के लिए जिम में जमकर बहाती हैं पसीना


बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी का आज जन्मदिन है। मंदिरा बेदी 47 साल की हो गई हैं। 15 अप्रैल को उनका जन्मदिन होता है। फिल्म मेकर राज कौशल से शादी करने वाली मंदिरा 7 साल के बेटे वीर की मां हैं। उनके बेटे का जन्म 19 जून 2011 को हुआ। 





मंदिरा अपने काम और फिटनेस के बीच बैलेंस बनाकर रखती हैं। मंदिरा बेदी हमेशा ही अपने फिट अवतार के लिए जानी जाती है । मंदिरा कितनी फिटनेस फ्रीक हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है ।  आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरें वायरल होती हैं। 

मंदिरा रोजाना जिम जाती हैं और अपने फैंस को फिटनेस के लिए इंस्पायर करती हैं।  मंदिरा के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो ऐसे कई फोटोज मिलेंगे, जिनमें वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।



मंदिरा की फिटनेस के चर्चे हर तरफ होते हैं । मंदिरा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं । अक्सर वो अपने हॉट पिक्चर्स से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं । 


कुछ दिन पहले ही मंदिरा ने अपनी डेनिम बिकिनी पहने हुए एक पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की है । पिक्चर में मंदिरा बेहद हॉट लग रही है ।

मंदिरा पिछले दिनों ग्रीस गई थीं। मंदिरा की बिकनी पिक्चर खूब वायरल हुई थी। 



इससे पहले भी मंदिरा की कई पिक्चर्स वायरल हो चुकी है । मंदिरा बेदी की बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है । 


47 साल की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस अपने फिटनेस के लिए जानी जाती हैं | उनको देख कर अच्छी अच्छी लड़किओं के पसीने छूट जाते हैं | 

उन्होंने एक अख़बार को दिए अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि “मैं हफ्ते में 5 दिन व्यायाम करती हूं। कार्डिओ करना कभी नहीं भूलती | व्यायाम के आलावा तैराकी और भाग दौड़ भी करती हु | 

मैं 10 दिन में एक बार जरूर भागती हूं लेकिन मानसून के मौसम में रोज दौड़ती हूं। साथ ही अभी तक मैंने २ हाफ मैराथन किये हैं |'' खैर इतनी मेहनत का ही रंग हैं जो मंदिरा 45 कि होकर भी 25 साल कि दिखती हैं।