Blog single photo

BIRTHDAY SPL: 33 साल की अंकिता लोखंडे अपने ब्यॉयफ्रेंड से करने जा रही हैं शादी !

अंकिता लोखंडे शादी करने जा रही हैं। हाल ही में अंकिता और विकी के परिवार वालों की मुलाकात हुई है। खबर है कि 2019 तक दोनों शादी कर सकते हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (19 दिसंबर): फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में एंट्री कर रहीं अंकिता लोखंडे 33 साल की हो गई हैं। अंकिता 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म मणिकर्णिका में झनकारी बाई का अहम रोल कर रही हैं। 33 साल की हो चुकी अंकिता ने अब अपनी जिंदगी का अहम फैसला लिया है। अंकिता शादी करने जा रही हैं। सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद अंकिता की जिंदगी में  बिजनेसमैन विशाल जैन आ गए हैं। अंकिता आजकल विशाल को डेट कर रही है। पिछसे 2 साल से दोनों साथ हैं। । अंकिता और विशाल के रिश्ते की खबर पिछले साल भी आई थी तब अंकिता ने इन खबरों को बेवुनियाद बता दिया था औऱ कहा था कि वो और विक्की सिर्फ अच्छे दोस्त ही हैं।  हाल ही में अंकिता और विकी के परिवार वालों की मुलाकात हुई है। खबर है कि 2019 तक दोनों शादी कर सकते हैं। 

 रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों सीक्रेट डेटिंग कर रहे हैं। हाल ही में दोनों को गणपति विसर्जन में भी एक साथ देखा गया। दोनों एक साथ डांस करते नजर आए थे। विशाल का नाम विक्की भी है। कहा गया है कि दोनों एक ही सोसायटी में रह रहे हैं।   

दोनों को कई बार साथ घूमते भी देखा गया है। हालांकि इनके करीबियों को इनके रिश्ते की खबर जरूर है। दोनों एक साथ खूब पार्टी करते हैं और अक्सर साथ में हैंगआउट करते दिखते हैं। हालांकि दोनों की एक साथ की तस्वीरें बहुत कम ही है। बता दें कि विशाल जैन बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टीम के को-ओनर भी हैं।  

 

अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद काफी दिनों तक सुशांत और अंकिता में कड़वाहट रही। बीते दिनों ही सुशांत का कृति से ब्रेकअप हो गया है। ऐसे में अब सुशांत एक बार फिर से अंकिता से दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं। 

ब्रेकअप के बाद सुशांत फिल्मों में अपनी पहचान बनाने में लगे हैं तो वहीं अंकिता भी टीवी की दुनिया छोड़कर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यु करने वाली हैं। अपनी डेब्यु फिल्म में अंकिता झलकारी बाई के रोल में नज़र आएंगी। बीते दिनों ही इस पिक्चर को सुशांत ने लाइक ही नहीं किया बल्कि कमेंट भी किया। 

सुशांत ने नाराज़गी भुलाते हुए अंकिता के पिक्चर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये पिक्चर बुहत ही अच्छी है, मैं बेहद खुश हुं और भगवान आपको सक्सेस और खुशियां दें। सुशांत के इस ट्विट पर अंकिता ने भी थैंक्स करते हुए रिप्लाए किया। इसके बाद हर तरफ ये कयास लगाए जाने लगे कि शायद जल्द ही दोनों एक हो जाए। हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर जब मीडिया ने इस बात का रिएक्शन सुशांत से जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि, उन्हें वाकई में अंकिता का लुक पसंद आया और वो अच्छा काम कर रही है। इसीलिए उन्होंने तारीफ की थी।

 

Tags :

NEXT STORY
Top